Doon Prime News
uttarakhand dehradun

उत्तराखंड स्थापना दिवस पर पीएम मोदी ने दी बधाई , योगी ने की समृद्धि और खुशहाली की कामना

उत्तराखंड का 23वां स्थापना दिवस आज मनाया जा रहा है। इस अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड को बधाई दी है।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “उत्तराखंड के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। देवभूमि उत्तराखंड अपनी प्राकृतिक सुंदरता, समृद्ध संस्कृति और परंपराओं के लिए प्रसिद्ध है। मैं उत्तराखंड की प्रगति और समृद्धि के लिए कामना करता हूं।”

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “उत्तराखंड के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई। देवभूमि उत्तराखंड की खुशहाली और समृद्धि के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।”

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “उत्तराखंड के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। देवभूमि उत्तराखंड की उन्नति और प्रगति के लिए मैं कामना करता हूं।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “उत्तराखंड के लोगों को राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। देवभूमि उत्तराखंड की गरिमा और गौरव को हमेशा अक्षुण्ण रखना हमारा कर्तव्य है।”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी राज्य के लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “देवभूमि उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई। उत्तराखंड की समृद्धि और खुशहाली के लिए हम सब मिलकर काम करेंगे।”

उत्तराखंड के स्थापना दिवस पर राज्य भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

Related posts

लम्बे समय से चल रहे NIOS-D.El. Ed के केस में सुनवाई फिर टली,डेट आगे बढ़ाई गई

doonprimenews

UKSSSC पेपर लीक में एक नया मोड़ आया सामने , जिसमें एसटीएफ द्वारा तीन पीआरडी कर्मचारियों को किया गिरफ्तार, 10लाख रूपय किए बरामद

doonprimenews

आईआईटी रूड़की में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, बोले -विश्व में किसी भी क्षेत्र में जो भी अविष्कार हो वह भारत से होना चाहिए

doonprimenews

Leave a Comment