Doon Prime News
uttarakhand

CM Dhami :मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी, बीच किनारे किया सूर्य नमस्कार,लोगों को प्रदेश के पर्यटन और भ्रमण को लेकर दिया सुझाव

बड़ी खबर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी तीन दिवसीय मुंबई दौरे पर हैं। आज मंगलवार को वह मॉर्निंग वॉक पर निकले। इस दौरान उन्होंने बीच किनारे योग और सूर्य नमस्कार किया। वहीं, वहां वॉक के लिए आए लोगों से मुलाकात भी की।


वहीं सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘स्वस्थ भारत-सशक्त भारत’ के विजन को साकार करने के लिए सभी को नियमित दिनचर्या में योग को शामिल करना चाहिए। वहीं, उन्होंने मुंबईवासियों को प्रदेश के पर्यटन को लेकर जानकारी और उन्हें भ्रमण का सुझाव दिया।
दरअसल, सीएम धामी वैश्विक निवेशक सम्मेलन के लिए देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रोड शो के लिए गए हैं। सोमवार को हुए रोड शो में 30,200 करोड़ के निवेश प्रस्ताव पर एमओयू हुए। अब तक देश दुनिया में हुए रोड शो में 1,24,200 करोड़ से अधिक के निवेश के करार हो चुके हैं।


बता दें की इमेजिका कंपनी से थीम पार्क, रिजॉर्ट में, एसीएमई कंपनी से सौर सेल विनिर्माण में, सीटीआरएल कंपनी से डाटा सेंटर में, पर्फ़ेटी कंपनी से नवीकरणीय ऊर्जा में, लॉसंग अमेरिका से आईटी में, क्रोमा एटोर कंपनी और क्लीन मैक्स एनवाइरो कंपनी से नवीकरणीय ऊर्जा में, साइनस कंपनी से हेल्थ केयर सेक्टर में निवेश के लिए करार हुआ है।

यह भी पढ़े –*दिल्‍ली में प्रदूषण के स्‍तर में ‘मामूली गिरावट’, देश के ये 10 शहर आज सबसे ज्‍यादा प्रदूषित।*


इसके अलावा जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स, गोदरेज केमिकल्स, एस्टार भोजन, वी अर्जुन लॉजिस्टिक्स पार्क के साथ भी निवेश पर बातचीत हुई है। मुख्यमंत्री धामी ने उद्योग समूह के साथ बैठक कर उत्तराखंड में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा कर खूबियां भी बताईं।

Related posts

शिवरात्रि के मौके पर खुशखबरी, इस महीने की इस तारीख से खुलेंगे भगवान Kedarnath के कपाट।

doonprimenews

अब उत्तराखंड में लगेंगे इतने नए डॉप्लर रडार (new Doppler radar), जिसके बाद मिलेगी मौसम की सटीक भविष्यवाणी

doonprimenews

मसूरी में 45 वर्षीय हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

doonprimenews

Leave a Comment