Doon Prime News
chamoli

Uttarakhand :गोपेश्वर के पास बच्चों से भरी स्कूल बस में लगी आग,मची अफरा -तफरी, पुलिस ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला

बड़ी खबर उत्तराखंड में चमोली के हल्दापानी गोपेश्वर के पास एक स्कूल बस में आग लग गई। बस से धुंआ निकलता देख वहां अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं पुलिस ने बस चालक और स्कूल प्रबंधक को थाने में बुलाया है।


बता दें की मंगलवार को कोठियालसैंण में स्थित क्राइस्ट एकेडमी की बस छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर गोपेश्वर जा रही थी। हल्दापानी के पास बस से धुआं निकलने लग गया। उसी समय वहां से पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग अमित सैनी गोपेश्वर से लौट रहे थे।


उन्होंने अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला। बस के अंदर कुछ ही सेकंड में काफी धुआं फैल गया। गनीमत रही कि बस में बैठे सभी बच्चे सुरक्षित निकाल लिए गए। पुलिस बस चालक को थाने लेकर आ गई है। साथ ही स्कूल प्रबंधक को भी थाने में बुलाया गया है।

यह भी पढ़े -*LPG Price Cut: रसोई गैस की कीमतों में कटौती करने का फैसला, जल्द होगा ऐलान*


वहीं घटना के बाद एसपी प्रमेंद्र डोबाल ने सभी स्कूलों की बसों को लेकर चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। एसपी ने निर्देश दिए हैं कि स्कूल बसों में उपलब्ध होने वाली सुविधाओं की गहन जांच की जाएगी। नियमों का उल्लंघन होने पर विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Related posts

Uttarakhand :जोशीमठ -मलारी मोटर मार्ग पर अतिवृष्टि से अचानक बढ़ा गिर्थी नदी का जलस्तर,खतरे में आया चीन सीमा को जोड़ने वाला पुल

doonprimenews

जोशीमठ पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह,जोशीमठ -मलारी हाईवे समेत देश के विभिन्न जगहों की 35परियोजनाओं का किया लोकार्पण

doonprimenews

Badrinath Highway :17घंटे के बाद फिर सुचारु हुआ बदरीनाथ हाईवे,पुलिस की निगरानी में करीब 10हजार यात्रियों को किया रवाना

doonprimenews

Leave a Comment