Doon Prime News
uttarakhand

आज देहरादून पहुंचेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh), सीमा पर जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा

Defense Minister Rajnath Singh

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Defense Minister Rajnath Singh चीन सीमा पर जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे। बता दे की Defense Minister Rajnath Singh मंगलवार को देहरादून पहुंचेंगे। जिसके बाद उत्तराखंड में चीन सीमा पर स्थित अग्रिम चौकी पर Army व ITBP के जवानों के साथ विजयदशमी मनाएंगे। साथ ही वही इस अवसर के मौके पर वह सेना के शस्त्र पूजन कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

साथ ही आपको यह भी बता दे की उनका बदरीनाथ दर्शन का भी कार्यक्रम है। पार्टी से जुड़े सूत्रों द्वारा Rajnath Singh के दौरे की पुष्टि की गई है। कहा जा रहा है की अपने दो दिवसीय दौरे पर Rajnath Singh मंगलवार को जौलीग्रांट स्थित देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिनका स्वागत स्वयं Chief Minister Pushkar Singh Dhami करेंगे। जहां से Defense Minister देहरादून में सेना से जुड़े एक कार्यक्रम में भाग लेंगे।

यह भी पढ़े- राजपुर पुलिस द्वारा होटल चेकिंग के दौरान अवैध हुक्का बार को कराया गया बंद साथ ही अवैध रूप से शराब परोसने पर होटल संचालक के खिलाफ धारा 60/68 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग किया पंजीकृत

साथ ही मिली जानकारी के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है की वह गढ़ी कैंट स्थित सेना के Guest house में रात्रि विश्राम करेंगे और साथ ही बुधवार की सुबह वह बदरीधाम पहुंचेंगे। यहां बदरीनाथ धाम में दर्शन करेंगे। उनका Chamoli District के माणा से चीन सीमा पर सेना की Ratagon Post पर सैनिकों के साथ विजयदशमी पर्व मनाने का कार्यक्रम है। जिसके बाद वह वहां से लौटकर वह Jollygrant Airport से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

Related posts

उत्तराखंड से हटाया गया night curfew, जानिए क्या होंगें नियम

doonprimenews

प्रकृति पथ साइकिल यात्रा आज पहुंची देहरादून, अभिनेत्री दिया मिर्जा समेत बड़ी संख्या में लोग रहे मौजूद, किया पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी का स्वागत

doonprimenews

Himachal Pradesh : शिमला में भूस्खलन की चपेट में आया शिव मंदिर, 9 की मौत , 50 श्रद्धालु दबे

doonprimenews

Leave a Comment