Doon Prime News
uttarakhand

सहारनपुर से आए किसानों के साथ भाजपाइयों की हुई झड़प,मची अफरा तफरी,दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

खबर उत्तराखंड से जहाँ सहारनपुर जिले से आए किसानों की भाजपाइयों के साथ झड़प हो गई। इस दौरान अफरा तफरी मच गई। पुलिस ने किसानों समेत दोनों पक्षों के चार लोगों को हिरासत में लिया है। मामला भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति से जुड़ा है। एक दिन पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष ने किसान नेता के खिलाफ एसपी देहात को शिकायती पत्र सौंपकर उन्हें ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाया था।


आपको बता दें की सोमवार को सहारनपुर जिले के बेहट और छुटमलपुर से कुछ किसान रुड़की तहसील स्थित ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के कार्यालय पर पहुंचे और धरना देते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। सूचना पर कई भाजपा कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने भी किसानों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। दोनों पक्षों के बीच तनातनी और झड़प शुरू हो गई।


सूचना मिलते ही सिविल लाइंस कोतवाली मौके पर पहुंची। पुलिस ने किसानों और भाजपाइयों को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग सिविल लाइंस कोतवाली में जुटने शुरू हो गए हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों के चार पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

यह भी पढ़े-*IND W vs WI W:तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरी जीत के लिए उतरेगी भारतीय महिला टीम*


वहीं कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने रविवार को एसपी देहात एस के सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर बताया था कि उनकी जिला सहारनपुर के बेहट में कृषि की जमीन है और छुटमलपुर क्षेत्र का एक किसान नेता उनकी जमीन कबजाने के लिए उनको डरा धमका रहा है और ब्लैकमेल कर रहा है।

Related posts

Uttarakhand weather update : उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट जारी, इस दिन से शुरू होगी बारिश, हो जाइए सावधान

doonprimenews

Rishikesh के इस अस्पताल में उपचार के दौरान SDM की हुई मृत्यु, सड़क दुर्घटना में हुई थी घायल

doonprimenews

एसएसपी को मिली लीड पर बड़ी कार्यवाही, जुआ खेलते उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के 27 व्यापारी धरे

doonprimenews

Leave a Comment