Doon Prime News
dehradun

धर्मपुर के एक मकान में मेडिकल के दोनों युवक -युवती ने की आत्महत्या, एक दूसरे को लगाया इंजेक्शन,जांच में जुटी पुलिस

धर्मपुर में एक मकान में एक युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली। दोनों के शव कमरे में पड़े मिले। घटना धर्मपुर कब्रिस्तान वाली गली की है। मृतकों की पहचान राहुल पुत्र शिवप्रसाद निवासी धर्मपुर और शिल्पी पुत्री मनोज थापा निवासी भगत सिंह कॉलोनी के रूप में हुई।

आपको बता दें की आज सोमवार सुबह राहुल ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घरवालों को चिंता हुई। काफी खटखटाने के बाद भी कोई उत्तर नहीं आया। घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देखकर चौंक गए। अंदर एक लड़की का शव भी पड़ा हुआ था। सीओ नेहरू कॉलोनी अनिल कुमार जोशी ने बताया है कि दोनों के पास से एक सीरिंज मिली है।

यह भी पढ़े –*सहारनपुर से आए किसानों के साथ भाजपाइयों की हुई झड़प,मची अफरा तफरी,दोनों पक्षों के चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में*

वहीं माना जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को जहर का इंजेक्शन दिया है। दोनों ने आत्महत्या की है। राहुल मैक्स अस्पताल में नर्सिंग असिस्टेंट था। जबकि लड़की भी पहले मेडिकल क्षेत्र में ही काम करती थी। लड़की राहुल के पास आई या राहुल उसे लेकर आया था इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। राहुल के परिजन भी लड़की के बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं। इसे प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है।

Related posts

Breaking news: यहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को दिया अंजाम।

doonprimenews

अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा अपडेट ,चीला पॉवर हाउस से SDRF ने किया शव बरामद

doonprimenews

Dehradun Breaking- राजधानी देहरादून में यहां हुआ भीषण सड़क हादसा, रोडवेज बस और कार की हुई जबरदस्त भिड़ंत

doonprimenews

Leave a Comment