Doon Prime News
uttarakhand

भाजपा को पौडी लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी का इंतजार है

रामनगर। पौड़ी लोकसभा सीट पर भाजपा ने अभीतक भले ही प्रत्याशी की घोषणा न की हो, लेकिन रामनगर विधानसभा क्षेत्र में अपना चुनाव कार्यालय जरूर खोल दिया है, जिसका मंगलवार को पूजा अर्चना के बाद विधिवत शुभारंभ किया गया। वहीं बीजेपी के नेताओं ने दावा किया है कि जल्द ही पार्टी पौड़ी लोकसभा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा करेगी।
इस मौके पर बीजेपी विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि पौड़ी लोकसभा सीट के लिए जल्द ही प्रत्याशी की घोषणा की जाएगी। लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और पार्टी जिसे भी मैदान में उतारेगी कार्यकर्ता उसे जिताने के लिए जी जान लगा देंगे।

यह भी पढ़े :-उपनल के माध्यम से कार्यरत कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, नहीं कटेगा हड़ताल की अवधि का मानदेय


चुनाव दफ्तर का उद्धाघटन करने के बाद विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने अपने कार्यालय में तीनों मंडल अध्यक्षों के अलावा सभी बूथ व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी के साथ बैठक की। इस दौरान पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए कि वो केंद्र व राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाएं को जन-जन तक पहुंचाएं।
विधायक दीवान सिंह बिष्ट ने कहा कि देश के साथ-साथ उत्तराखंड में भी जनता का विश्वास पीएम मोदी और बीजेपी के प्रति बना हुआ है। बड़ी संख्या में लोग बीजेपी से जुड़ रहे हैं. इस बार जहां देश में तीसरी बार पीएम मोदी की सरकार बनने जा रही है, तो वहीं उत्तराखंड में बीजेपी तीसरी बार लोकसभा की पांचों सीटें जीतेगी।
बता दें कि उत्तराखंड में बीजेपी ने अभी तीन ही लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा की है, जिनमें टिहरी गढ़वाल, नैनीताल-उधमसिंह नगर और अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ सीटें हैं। वहीं हरिद्वार और पौड़ी गढ़वाल सीट पर बीजेपी ने अभीतक अपने प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है। कांग्रेस की बात की जाए तो पार्टी ने एक भी सीट पर अभीतक उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है।

Related posts

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में इस भर्ती प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी, अब मख्यमंत्री धामी ने दे दिए सख्ती के आदेश

doonprimenews

Uttarakhand:इंसान बना हैवान …… कोर्ट ने सुनाई 20 वर्ष के कठोर कारावास समेत ये सजा, किशोरी के साथ किया था दुष्कर्म , हुआ बेटी का जन्म

doonprimenews

उत्तराखंड में जल्द ही बढ़ सकती है बिजली की कीमतें, यूपीसीएल ने नियामक आयोग से याचिका दायर करने के लिए 1 महीने का मांगा समय

doonprimenews

Leave a Comment