Doon Prime News
uttarakhand

ब्रेकिंग : उत्तराखंड में इस भर्ती प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी, अब मख्यमंत्री धामी ने दे दिए सख्ती के आदेश

मुख्यमंत्री धामी

उत्तराखंड जिला सहकारी बैंकों में चतुर्थ श्रेणी यानी कि गार्ड के पदों पर भर्तियां निकली हुई थी। इन भर्तियों में गड़बड़ी की शिकायतें भी सामने आ रही थी, जिसको लेकर बवाल भी मचा था। कुछ मीडिया पोर्टल ने इस खबर को प्रमुखता से उठाया,जिसके बाद अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी इस घटना की गंभीरता को समझा है और जांच के निर्देश दे दिए हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिकायतों का संज्ञान लेते हुए भर्ती पर रोक लगा दी है और सख्ती से जांच करने के लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया है। जिसको लेकर सचिव आर मीनाक्षी सुंदरम के द्वारा एक आदेश भी जारी किया गया है, जिसमें 2 सदस्य कमेटी में शामिल व्यक्तियों के नाम बताए गए हैं।

ये भी पढ़ें – उत्तराखंड में आज से महंगी हुई बिजली, जानिए किसके लिए कितने हुई बढ़ोतरी

इस जांच कमेटी का अध्यक्ष श्री नीरज बेलवाल को बनाया गया है, जो उपनिबंधक सहकारी समितियां कुमाऊं मंडल अल्मोड़ा से हैं। जबकि इस कमेटी के दूसरे सदस्य श्री मान सिंह सैनी उपनिबंधक सहकारी समितियां गढ़वाल मंडल पौड़ी गढ़वाल से है।दोनों इस पूरे मामले की जांच करेंगे और 15 दिन के भीतर जांच रिपोर्ट सौंपेंगे।

Related posts

उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी, High court ने एलटी भर्ती (LT Recruitment) पर लगी रोक को हटाया

doonprimenews

Uttarakhand :17सितंबर को गैरसैंण में होगा उत्तराखंड क्रांति दल का 22वां द्विवार्षिक महाधिवेशन,अध्यक्ष पद के लिए कठैत ने किया नामांकन

doonprimenews

Uttarakhand News- अभय देओल (Abhay Deol) ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे, जिनको देखने के लिए लोगों की भीड़ हुई इकट्ठा

doonprimenews

Leave a Comment