Doon Prime News
uttarakhand dehradun

बाइक और विक्रम की जोरदार भिड़ंत, छिटक कर चीला नहर में गिरा युवक, तलाश जारी

ऋषिकेश से हादसे की खबर सामने आ रही है। बैराज-चीला मोटर मार्ग पर विक्रम और बाइक की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। बाइक में पीछे बैठा युवक छिटक कर चीला नहर में गिर गया। जबकि बाइक सवार युवक गिरकर घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि अन्य की तलाश जारी है।

बाइक और विक्रम की जोरदार भिड़ंत

घटना मंगलवार शाम की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार पॉलूइस ने बताया बाइक सवार युवक की पहचान ऋषभ कश्यप निवासी आगरा और श्रीश शर्मा बैराज चीला मोटर मार्ग से हरिद्वार जा रहे थे। दोनों ऋषिकेश क्षेत्र में घूमने आए थे। बैराज पुल के पास बाइक की विक्रम से आमने सामने भिड़ंत हो गई।

चीला नहर में गिरे युवक की तलाश जारी

थाना लक्ष्मण्झूला के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि बाइक में पीछे बैठा ऋषभ छिटक कर चीला नहर में गिरने से बह गया। जबकि बाइक चला रहा श्रीश शर्मा सड़क में गिरने से घायल हो गया। नहर में गिरे युवक का रेस्क्यू जारी है। जबकि घायल को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया है। फ़िलहाल युवक का अभी कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़े: रामनवमी के मौके पर सूर्य तिलक: देशवासियों का बेसब्री से इंतजार, दो साल की मेहनत का फल दिखाएगा, श्रीराम का विशेष अभिषेक।

Related posts

देहरादून आरटीओ का बड़ा ऐलान, अब सिंगल विंडो में होंगे सभी काम लोगों को नहीं होना पड़ेगा परेशान

doonprimenews

Uttarakhand News- एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने गौरीकुंड में हुए भूस्खलन हादसे में एक और शव किया बरामद, अन्य लोगों की तलाश अभी भी जारी

doonprimenews

Udham Singh Nagar News : पुलिस की छुट्टियां और नाइट पास रद, धार्मिक स्थलाें पर चलेगा क्लीन स्वीप

doonprimenews

Leave a Comment