Doon Prime News
National uttarpradesh

“रामनवमी के मौके पर सूर्य तिलक: देशवासियों का बेसब्री से इंतजार, दो साल की मेहनत का फल दिखाएगा, श्रीराम का विशेष अभिषेक।”

अयोध्या में रामनवमी के पावन अवसर पर भव्य राममंदिर में श्री रामलाला का जन्मोत्सव मनाने की धूमधाम तरीके से तयारिया की जा रही हैं. यह अवसर हर राम भक्त के लिए खाफी खास और उत्सव भरा है. जन्मोत्सव की प्रत्येक प्रक्रिया अविस्मरणीय होगी. इस बार त्रेता में जन्मे श्रीराम के अभिषेक की तैयारियां जोरशोर से की गई हैं. आज रामनवमी के दिन दोपहर 12 बजे जब श्रीराम का जन्म होगा उसी के बाद उनके माथे पर 4 मिनट के लिए सूर्य की किरण पड़ेगी.

यह भी पढ़े – विकासनगर: पिकनिक मनाने आए दो उत्तराखंड के युवक यमुना में नहाते समय गहरे पानी में डूबने से दो की मौत, जानिये पुरा मामला

श्री भगवान राम का सूर्य अभिषेक विज्ञान के फॉर्मूले के तहत किया जाएगा. वैज्ञानिकों ने इस पर काफी रिसर्च किया था और इसका बीते दिनों ट्रायल भी किया गया जो आज सफल होने जा रहा है. अब रामनवमी के दिन जब भगवान राम का जन्मदिन मनाया जाएगा तो उसी दौरान उनके माथे पर सूर्य तिलक किया जाएगा. इस पल का हिस्सा देश दुनिया में बैठे राम भक्त भी बनेंगे.

Related posts

Police Jobs : पुलिस विभाग में sub inspector पदों पर भर्ती के लिए हुआ Notification जारी ।

doonprimenews

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, डीजीपी मुख्यालय हरकत में,पूर्वांचल के चार जिलों में भी अलर्ट

doonprimenews

3 नाबालिग छात्राएं अचानक हुई लापता ,दिन रात एक कर police खंगाल रही है जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment