Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत आजकल अपने बयानों को लेकर फिर चर्चा में हैं, इशारों ही इशारों में हरक (Harak) ने हरीश रावत पर कसे तंज

Harish Rawat

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Congress के Senior leader व Former Minister Harak Singh Rawat आजकल अपने बयानों को लेकर फिर चर्चा में हैं। बता दे की इस बार उन्होंने फिर से Haridwar से लोस का चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने कहा कि Harish Rawat ने तो कहा भी नहीं है कि वह कहां से चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि उन्होंने अपने मन की बात सबके सामने रख दी है।

कहा जा रहा है की अगर Party का आदेश हुआ तो वह Haridwar से चुनाव लड़ेंगे। Media से बातचीत करते हुए Harak ने कहा कि वर्ष 2014 में वह Lok Sabha Elections लड़ने के लिए तैयार नहीं थे, हालांकी इसके बाद भी पार्टी ने उन्हें टिकट दिया। लेकिन आज वह पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी जीत को लेकर 200 प्रतिशत आश्वस्त हैं।

साथ ही आपको बता दे की Harak ने कहा कि एक वक्त ऐसा भी था, जब उन्होंने कई धुरंधर नेताओं के खिलाफ चुनाव लड़ा और उन्हें हराया भी। उन्होंने तंज किया कि Harish Rawat Almora से Lok Sabha हारे, लालकुआं से विधानसभा या फिर किच्छा और हरिद्वार से हारे, लेकिन यह बात भी सही है कि, उन्हें धारचूला से लेकर Uttarkashi तक हर कोई जानता है।

वही, उन्होंने BJP के State President Mahendra Bhatt की किसी टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि अगर उन्हें स्टिंग मामले में कुछ पूछना है तो, उन्हें Amit Shah या Piyush Goyal से पूछना चाहिए। वह Mahendra Bhatt को तब से जानते हैं, जब वह Rishikesh के Railway Road पर STD की दुकान चलाते थे। लेकिन आज वह प्रदेश अध्यक्ष बने हैं, इसकी उन्हें खुशी है।

Related posts

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में हुई सबसे बड़ी कार्रवाई, पूर्व चेयरमैन आरबीएस रावत को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

श्रद्धा हत्याकांड : आफताब को लेकर देहरादून आ सकती है दिल्ली पुलिस, देहरादून के जंगलों में शव के कुछ टुकड़े फेंकने की बात का हुआ खुलासा

doonprimenews

सरकारी कॉलेजों को जल्द मिलेंगे 117 योग प्रशिक्षक* उच्च शिक्षा विभाग ने जारी की विज्ञप्ति, आउटसोर्स से होगी भर्ती

doonprimenews

Leave a Comment