Doon Prime News
uttarakhand

Big Breaking- उत्तराखंड में हुआ बहुत बड़ा सड़क हादसा, दो बाइकों के बीच हुई जबरदस्त भिड़ंत

Uttarkashi

उत्तराखंड से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Kaladhungi Police Station क्षेत्र अंतर्गत 2 बाइकों की भीषण टक्कर में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बता दे की 4 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना Haldwani Kaladhungi Road Bhakra River के पास जंगल की बताई जा रही है. कहां जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को Hospital में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं, युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

साथ ही वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची Police ने घायल को अस्पताल भेजा, जबकि Police ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही, Kaladhungi police station in-charge Nandan Singh Rawat ने बताया कि बीती रात Bhakra River के पास जंगल में 2 बाइकों की टक्कर हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां एक बाइक में विवेक कुमार (22) निवासी रांकड़ पतलिया कोटाबाग और दीपू सवार थे.

जबकि वही दूसरी बाइक में शुभम भंडारी निवासी वार्ड छह कालाढूंगी, अंकित निवासी पूरनपुर और मोहम्मद निवासी कालाढूंगी सवार थे. घायलों को हल्द्वानी के निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने विवेक को मृत घोषित कर दिया. जबकि अन्य बाइक सवार घायलों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. मृतक युवक विवेक कुमार की तीन साल पहले शादी हुई थी, जिसकी डेढ़ साल की बेटी है. वह शादी समारोह में डीजे बजाने का काम करता था.

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में जल्द हो सकती है कुछ और गिरफ्तारियां, कई वर्षों से चल रहा था ये नकल का धंधा

doonprimenews

वन विभाग के इन आईएफएस अधिकारियों से विजिलेंस कर रही घंटो -घंटो तक पूछताछ, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

देहरादून-ऋषिकेश,कर्णप्रयाग रेल प्रोजेक्ट की टनल में अचानक भर पानी , फसे कई मजदूर

doonprimenews

Leave a Comment