Doon Prime News
nation

Big Breaking- 1992 में बने दरोगा की सड़क हादसे में हुई मौत, सड़क हादसे की विवेचना करने जा रहे दरोगा

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि शनिवार की रात Kushinagaar के Padrauna में पिकअप की टक्कर से हुई तीन मौतों के मामले की विवेचना करने जा रहे कोतवाली में तैनात दरोगा आनंद शंकर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा सोमवार की सुबह करीब 8 बजे Padrauna-Khadda Road पर Bandhu Chhapra Village के पास हुआ। वे जिस हादसे की विवेचना करने जा रहे थे वह भी Bandhu Chhapra Village के पास ही हुआ था।

आपको बता दें कि Jaunpur District के Jalalpur Police Station क्षेत्र के छितईपुर गांव निवासी आनंद शंकर सिंह 1992 बैच के दरोगा थे। वे कोतवाली क्षेत्र के हलका नंबर चार के इंचार्ज थे। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि शनिवार देर शाम बंधू छपरा के पास बाइक सवार 3 लोगों की पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई थी। जिसके बाद Anand Shankar Singh सोमवार सुबह बाइक से इस मामले की विवेचना करने जा रहे थे।

तभी वही उसी स्थान पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें District Hospital पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने Medical College Gorakhpur रेफर कर दिया। हालांकि, फिर भी रास्ते में उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वही, SP Dhawal Jaiswal ने बताया कि दरोगा विवेचना के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हादसे में उनकी मौत हो गई।

Related posts

NEET PG cut-off हुई 15% कम, MoHFW का बड़ा फैसला

doonprimenews

गुजरात में दिवाली के पावन त्योहार पर लोगो ने क्यों बरसाए पेट्रोल बम, जानिए क्या है पूरा मामला ।

doonprimenews

बड़ी खबर- हिंदी सिनेमा को बड़ा झटका, 92 साल की उम्र में लता मंगेश्कर ने दुनिया को कहा अलविदा

doonprimenews

Leave a Comment