Big Breaking- 1992 में बने दरोगा की सड़क हादसे में हुई मौत, सड़क हादसे की विवेचना करने जा रहे दरोगा - Doon Prime News
Doon Prime News
nation

Big Breaking- 1992 में बने दरोगा की सड़क हादसे में हुई मौत, सड़क हादसे की विवेचना करने जा रहे दरोगा

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि शनिवार की रात Kushinagaar के Padrauna में पिकअप की टक्कर से हुई तीन मौतों के मामले की विवेचना करने जा रहे कोतवाली में तैनात दरोगा आनंद शंकर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसा सोमवार की सुबह करीब 8 बजे Padrauna-Khadda Road पर Bandhu Chhapra Village के पास हुआ। वे जिस हादसे की विवेचना करने जा रहे थे वह भी Bandhu Chhapra Village के पास ही हुआ था।

आपको बता दें कि Jaunpur District के Jalalpur Police Station क्षेत्र के छितईपुर गांव निवासी आनंद शंकर सिंह 1992 बैच के दरोगा थे। वे कोतवाली क्षेत्र के हलका नंबर चार के इंचार्ज थे। खबर के अनुसार कहा जा रहा है कि शनिवार देर शाम बंधू छपरा के पास बाइक सवार 3 लोगों की पिकअप की चपेट में आने से मौत हो गई थी। जिसके बाद Anand Shankar Singh सोमवार सुबह बाइक से इस मामले की विवेचना करने जा रहे थे।

तभी वही उसी स्थान पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें District Hospital पहुंचाया गया। हालत गंभीर देख डॉक्टर ने Medical College Gorakhpur रेफर कर दिया। हालांकि, फिर भी रास्ते में उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। वही, SP Dhawal Jaiswal ने बताया कि दरोगा विवेचना के लिए जा रहे थे। इसी दौरान हादसे में उनकी मौत हो गई।

Related posts

टीवी शो ‘अनुपमां’ की अभिनेत्री माधवी गोगटे का निधन

doonprimenews

भारत की इस बेटी ने Ukraine छोड़ने से किया साफ इंकार, जानिए क्या है कारण।

doonprimenews

जल संस्थान पर 20 करोड़ का बिजली बिल बकाया, BSNL पर भी 15 लाख की देनदारी

doonprimenews

Leave a Comment