Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड लौटते ही सक्रिय हुए भगत सिंह कोश्यारी, दून पहुँचने के अगले ही दिन टपकेश्वर महादेव मंदिर में किए भगवान शिव के दर्शन, बोले -भारत को विश्वगुरु बनाने की लेकर आया हूं कामना

महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड लौटते ही सक्रिय हो गए हैं। देहरादून पहुंचने के अगले ही दिन कोश्यारी टपकेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना संजोया है। मैं भगवान शिवजी से भारत को विश्वगुरु बनाने की कामना लेकर आया हूं।


बता दें की शनिवार को महाशिवरात्रि के पर्व पर वह टपकेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे। इस दौरान मीडिया ने उसने प्रतिक्रिया मांगी। उन्होंने कहा कि टपकेश्वर महादेव का अपना महत्व है। राज्य की जिम्मेदारी छोड़ने के बाद पहले दिन मुझे यहां भगवान शिव के दर्शन का शुभ अवसर मिला।

यह भी पढ़े –*Oppo जल्द ला सकता है अपना Oppo Reno 10 सीरीज, इसके स्पेसिफिकेशन हुए लीक।*


दरअसल,सियासी हलकों में पूर्व मुख्यमंत्री कोश्यारी की सक्रियता पर सबकी निगाहें लगी हैं। उनके देहरादून पहुंचने के बाद से पार्टी के भीतर चर्चाओं का बाजार गर्म है। कई दिग्गज नेताओं ने अभी उनसे दूरी बना रखी है, लेकिन उनके समर्थक उन्हें सक्रिय राजनीति में देखना चाहते हैं। कोश्यारी ने अभी तक राजनीतिक सक्रियता को लेकर पत्ते नहीं खोले। शुक्रवार को कोश्यारी देहरादून एयरपोर्ट पर पहुंचे थे, लेकिन उनके स्वागत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के अलावा सरकार के मंत्री व वरिष्ठ नेता नहीं दिखाई दिए।

Related posts

यूक्रेन में फंसे उत्तराखंडियों के लिए सरकार ने बनाया नोडल अफसर, टोल फ्री नंबर भी जारी

doonprimenews

Uttarakhand News: खरगे के दौरे से कांग्रेस को जगी न्याय मिलने की आस, समान नागरिक संहिता के लिए तय होगी रणनीति

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने किया युवाओं का आह्वान, कहा -हमारे युवा बने स्वरोजगार की ओर ध्यान देकर रोजगार देने वाले, युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना है हमारा उद्देश्य।

doonprimenews

Leave a Comment