Doon Prime News
tech

Oppo जल्द ला सकता है अपना Oppo Reno 10 सीरीज, इसके स्पेसिफिकेशन हुए लीक।

Oppo Reno 10 सीरीज के फोन इस साल के दूसरे महीने के तीसरे हफ़्ते में लॉन्च हो सकते हैं। लॉन्च से पहले इस अपकमिंग सीरीज के स्मार्टफोन्स की खास खूबियां और फीचर्स लीक हो चुके हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं।

Oppo अपने नए स्मार्टफोन सीरीज Reno 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस कैटेगरी के तहत Oppo के तीन नए फोन- Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+ 5G को पेश किए जाएंगे। कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिनों बाद यह भारत और अन्य मार्केट में पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी Renault 10 सीरीज को इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च कर सकती है। Oppo Reno 10 सीरीज़ के लॉन्च में अभी कुछ टाइम बाकी है, लेकिन इसी बीच टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस सीरीज़ के नए स्मार्टफोन के खास स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं।

Oppo Reno 10 सीरीज में मिलने वाले है ये फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सीरीज का बेस वेरिएंट Oppo Reno 10 होगा। लीक के मुताबिक कंपनी इसमें 6.7 इंच का Full HD+ OLED डिस्प्ले मिलने वाली है। टिपस्टर ने कहा कि कंपनी आगे की तरफ 32 MP का सेल्फी कैमरा और पीछे की तरफ 2x पोर्ट्रेट लेंस मिलेगा। यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है कि कंपनी फोन में Reno 8T 5G जैसा कर्व्ड डिस्प्ले देगी या नहीं। टिप्सटर ने Oppo Reno 10 Pro+ 5जी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी दे दी है।

लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 1220×2712 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 1.5K डिस्प्ले देने वाली है। इसके अलावा इस फोन में आपको 50 MP का Sony IMX890 सेंसर चिपसेट भी देखने को मिलेगा। खास बात तो ये है कि कंपनी इस फोन में पेरिस्कोप कैमरा भी दे रहीं है, जो इस प्राइस सेगमेंट में आम नहीं है।

सीरीज के टॉप वेरिएंट में आपको 4600mAh की बैटरी मिलेगी। जो 80W या 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किए जानें की उम्मीद है, जिसमें 8 MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा होने वाला हैं। Oppo Reno 10 सीरीज़ के बारे में ज्यादा डिटेल्स आने वाले कुछ दिनों में सामने आने की उम्मीद है।

Related posts

Pan Card Application- अगर आपने भी अभी तक नहीं बनाया है पैन कार्ड और बनाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

Motorola का ये स्मार्टफोन मार्केट में मचा देगा धमाल,खतरनाक लुक के साथ कीमत होगी बिलकुल कम,यहां जानिए सबकुछ

doonprimenews

Jio Recharge- अगर आप भी चाहते हैं कि मामूली से खर्चे में मिल जाए आपको सब कुछ फ्री तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Leave a Comment