Doon Prime News
tech

Jio Prepaid Recharge- अगर आप भी उठाना चाहते हैं अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा, तो यह खबर जरूर पढ़ें

अगर आप हर महीने कम डाटा की खपत करते हैं तो इन प्लांस को को चुन सकते हैं. ना सिर्फ इनकी कीमत कम है बल्कि इनमें मार्केट में मिलने वाले किसी अन्य रिचार्ज प्लान से कहीं ज्यादा बेनिफिट्स ऑफ अ किए जाते हैं जिससे आपके पूरे पैसे वसूल हो जाते हैं.

इन प्लांस की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इनमें आपको सिर्फ डाटा ही नहीं मिलता बल्कि कॉलिंग का भी फायदा मिलता है जिसकी बदौलत यूजर्स को अलग से कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ता है.

अगला प्लान है ₹149 कीमत का जिसमें आपको 20 दिन की वैलिडिटी तो मिल ही जाती है साथ ही साथ इसमें हर रोज आपको एक जीबी डाटा भी मिलता है. इस प्लान में भी आपको जिओ एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है साथ ही आपको Free Unlimited Calling और हर रोज 100 s.m.s. मिल जाते हैं

अगला किफायती प्लान है ₹179 का जिसमें ग्राहकों को 24 दिनों के लिए वैलिडिटी मिल जाती है साथ ही उन्हें हर रोज एक GB डाटा भी मिल जाता है. इस प्लान की अन्य खासियत की बात की जाए तो इनमें आपको Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल जाता है साथ ही साथ Unlimited Voice Calling और हर रोज SMS मिल जाते हैं.

इस सेगमेंट में सबसे पहला प्लान है ₹209 का जिसमें आपको हर रोज एक जीबी डाटा मिलता है साथ ही साथ आपको 28 दिनों के लिए वैलिडिटी भी ऑफर की जाती है. इस प्लान में कई आने बेनिफिट्स भी हैं जिनमें Unlimited Voice Calling के साथ ही हर रोज 100 s.m.s. और Jio Apps का सब्सक्रिप्शन शामिल है.

Related posts

Free Electricity: अगर आपके घर की बिजली का बिल हर महीने बढ़ कर आता है तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भुगतान करते ही पूरे पैसे वापस दे रही कंपनी, तुरंत आ जाएगा कैशबैक

doonprimenews

इस Flipkart सेल में काफी सस्ते दामों पर मिल रहे है लैपटॉप और स्मार्टवॉच

doonprimenews

ये कंपनी दे रही है फ्री में घर बैठे VIP नंबर चुनने का मौका , जानिए कैसे आप भी मंगवा सकते है घर बैठे ये VIP नंबर

doonprimenews

Leave a Comment