Doon Prime News
uttarakhand nainital

बुरा फसेगा हल्द्वानी बवाल का मास्टरमाइंड, अचल संपत्ति पर भी होगी कार्रवाई; बस सात दिन का मिला समय

बनभूलपुरा. में आठ फरवरी को हुए बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक को बनाया गया था। इसी आधार पर पुलिस व प्रशासन कार्रवाई में जुटा है। फरार होने की वजह से चल संपत्ति कुर्क हो चुकी है। अब तहसील से भी ढाई करोड़ की वसूली का नोटिस जारी हो चुका है अगर इसका भी जवाब नहीं मिलता है तो अचल संपत्ति की भी कुर्की की भी कार्रवाई की जाएगी।

बनभूलपुरा बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक पर लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। फरार होने की वजह से चल संपत्ति कुर्क हो चुकी है। अब तहसील से भी ढाई करोड़ की वसूली का नोटिस जारी हो चुका है, अगर इसका भी जवाब नहीं मिलता है तो अचल संपत्ति की भी कुर्की की भी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े: नेपाल सीमा पर चस्पा किए गए वांटेड अब्दुल के पोस्टर, पुलिस प्रशासन शक्ति में ।

बनभूलपुरा में आठ फरवरी को हुए बवाल में मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक को बनाया गया था। इसी आधार पर पुलिस व प्रशासन कार्रवाई में जुटा है। जिस जगह नगर निगम व प्रशासन अतिक्रमण तोड़ने गया था, वह जगह अब्दुल मलिक के ही कब्जे में थी। उस समय हुए पथराव और आगजनी में नगर निगम की 2.44 करोड़ रुपये की संपत्ति को क्षति पहुंची है।

बुरा फसेगा हल्द्वानी बवाल का मास्टरमाइंड, अचल संपत्ति पर भी होगी कार्रवाई; बस सात दिन का मिला समय

नगर निगम ने इसकी भरपाई के लिए अब्दुल मलिक को नोटिस भी भेजा था, लेकिन इसका कोई जवाब नहीं मिला। अब तहसील के जरिये वसूली की प्रक्रिया शुरू हो गई है। तहसीलदार सचिन कुमार ने बताया कि वसूली की प्रक्रिया शुरू हो गई है। सात दिन का नोटिस दिया गया है। जवाब नहीं मिलने पर अचल संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी।

नगर निगम की रिपोर्ट के अनुसार बुलडोजर, ट्रैक्टर, यूटिलिट वाहन, गारबेज टिप्पर, बोलेरे वाहन, ट्राली समेत तमाम तरह के उपकरण नष्ट हो गए थे।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया Yellow alert

doonprimenews

Uttarakhand :बेटा नहीं होने के चलते नाराज पिता ने मासूम बेटियों की करी हत्या,दादी को इस हाल में मिली थी दोनों पोतियां

doonprimenews

राज्य आंदोलनकारियों के मुद्दे पर दिखे बीजेपी के दो चेहरे! पहले मंत्री ने की बदसलूकी, फिर संगठन ने की लीपापोती

doonprimenews

Leave a Comment