Doon Prime News
nainital uttarakhand

Haldwani: नेपाल सीमा पर चस्पा किए गए वांटेड अब्दुल के पोस्टर, पुलिस प्रशासन शक्ति में ।

हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड मलिक नेपाल के रास्ते विदेश भाग सकता है। इसे देखते हुए पुलिस की एक टीम चंपावत और दूसरी टीम बनबसा में डेरा डाले हुए है। पुलिस ने बुधवार को नेपाल बार्डर में वांटेड अब्दुल मलिक और उसके बेटे के पोस्टर लगाए।

हल्द्वानी हिंसा का मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक और उसका बेटा अब्दुल मोईद नेपाल के रास्ते विदेश भाग सकता है। इसकी पूरी संभावना है इसे देखते हुए एक टीम ने चंपावत, दूसरी टीम ने बनबसा में डेरा डाला हुआ है। उधर बुधवार को पुलिस टीम ने बनबसा और नेपाल बार्डर में वांटेड अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद के पोस्टर लगाए।लाइन नंबर 8 बनभूलपुरा निवासी अब्दुल मलिक और उसके बेटे अब्दुल मोईद को उपद्रव का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। परिवार समेत दोनों दंगे के दिन से ही फरार हैं। इन दोनों की बीवियों का भी उसी दिन से कोई पता नहीं है। वे दोनों भी पुलिस के रडार पर हैं।

यह भी पढ़े:हत्या के मामले में फरार आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़ में दरोगा और बदमाश को लगी गोली

पुलिस दोनों की कुर्की कर चुकी है। उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, विभिन्न एयरपोर्ट से डाटा प्राप्त कर लिया गया है लेकिन इनके अभी तक विदेश भागने की पुष्टि नहीं हुई है।पुलिस को सूचना मिली कि अब्दुल मलिक नेपाल के रास्ते बाहर भाग सकता है। इसे देखते हुए एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने चंपावत और बनबसा में पुलिस भेजी है। नेपाल बार्डर पर भी विशेष पहरा दिया जा रहा है। इसे देखते हुए पुलिस ने नेपाल बॉर्डर और सीमा से सटे स्थानों पर अब्दुल मलिक और अब्दुल मोईद के पोस्टर चस्पा किए। साथ ही लोगों से अपील कर रही है कि अगर दोनों कहीं भी दिखते हैं या इनके बारे में किसी अन्य तरह की सूचना हो तो तुरंत पुलिस से संपर्क करें। पुलिस ने नंबर भी जारी किए हैं।

फरार अब्दुल मलिक और अब्दुल मोईद की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। एक टीम नेपाल बॉर्डर से जुड़े इलाकों में सर्च अभियान चला रही है। दोनों के पोस्टर भी बॉर्डर के इलाकों में चस्पा करा दिए गए हैं। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

उपद्रव के दिन मलिक की पत्नी, उसके दोनों बेटों की लोकेशन भी हल्द्वानी में मिली। पुलिस ने इन सभी के नंबर सर्विलांस पर लगाए हैं। साथ ही सीडीआर की जांच भी की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर सकती है।

Related posts

Uttarakhand :आज और कल बदल सकता है मौसम का मिजाज,ठंड बढ़ने की भी संभावना

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने 2 अभ्यस्त अभियुक्तों को 1 महीने के लिए जिला बदर ,अब हरिद्वार में गुंडों के लिए जगह नहीं:एसएसपी हरिद्वार

doonprimenews

Uttarakhand Haldwani Violence News- हलद्वानी के बनभूलपुरा क्षेत्र में हुए बवाल के बाद सुरक्षा के दृष्टिगत शहर में बंद कर दी इंटरनेट सेवा, अभी भी कर्फ्यू जारी

doonprimenews

Leave a Comment