Doon Prime News
bageswar

Bageshwar :उपचुनाव मतदान और मतगणना की तैयारियों को दिया जा रहा अंतिम रूप,14टेबल पर होनी है मतगणना

बड़ी खबर अनुसूचित जाति आरक्षित विधानसभा उपचुनाव मतदान और मतगणना की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। शनिवार को प्रथम रेंडमाइजेशन किया गया। जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल ने निष्पक्ष, शांतिपूर्ण और पारदर्शिता से मतदान संपन्न कराने के निर्देश दिए।


जी हाँ,शनिवार को मतगणना कार्मिको का जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराधा पाल की उपस्थिति में प्रथम रेंडमाइजेशन हुआ। उप निर्वाचन की मतगणना डिग्री कॉलेज में होगी। 14 टेबल पर मतगणना होगी और चार टेबल रिजर्व में हैं। 18 मतगणना सुपरवाइजर, 19 मतगणना सहायक और 23 मतदान माइक्रो आब्जर्वर समेत 60 कार्मिक लगाए गए हैं।


बता दें की जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि विधानसभा उप निर्वाचन में मतगणना को दो कक्ष तैयार किए गए हैं। कक्षों में बैरिकेडिंग सीसीटीवी लगाने के साथ ही ऑनलाइन डाटा फीडिंग को इंटरनेट का भी संयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Breaking- घर के आंगन से ही उठा ले गया 3 साल के बच्चे को एक गुलदार, उपचार के दौरान मासूम बच्चे की हुई मौत*


वहीं इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी, उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीएस इमलाल, जिला विकास अधिकारी संगीता आर्या, लीड बैंक अधिकारी एनआर जौहरी, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी अमित कुमार, सहायक निर्वाचन अधिकारी रमेश चंद्र आर्या आदि उपस्थित थे।

Related posts

Bageshwar :विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा,साथ ही कांग्रेस पर भी कसा तंज

doonprimenews

Bageshwar :मतदान के लिए लोगों में दिखा खास उत्साह, दूरस्थ गांव से पैदल चलकर वोट डालने आई महिलाएं,5बजे के बाद भी लाइन में लगे मतदाता

doonprimenews

एक बार फिर भूकंप के झटकों से हिला कुमाऊं मण्डल,रिक्टर स्केल में 3.9दर्ज की गई तीव्रता

doonprimenews

Leave a Comment