Doon Prime News
bageswar

Bageshwar :विधानसभा उपचुनाव से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया बड़ा दावा,साथ ही कांग्रेस पर भी कसा तंज

बड़ी खबर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने विधानसभा की बागेश्वर सीट के उपचुनाव में पार्टी की ओर से पार्वती दास की उम्मीदवारी का स्वागत करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास के कार्यों की बदौलत भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी।


बता दें की उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि बाहर से लाए व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित करने से साफ है कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।


इतना ही नहीं भट्ट ने यह भी कहा कि कांग्रेस को न अपने नेताओं पर भरोसा है और न अपनी जीत पर। कांग्रेसी उम्मीदवार की घोषणा से आखिरकार यह आशंका भी सही साबित हुई कि कांग्रेस अपने नेताओं की गलतफहमी बनाए रखने के लिए आलाकमान को तीन नामों का पैनल भेजने का नाटक करती है।


उन्होंने आगे कहा की वास्तविकता यह है कि कांग्रेस का कोई भी नेता पूर्व मंत्री स्वर्गीय चंदन राम दास के क्षेत्र की जनता के जीवन में बदलाव के लिए किए गए कार्यों की बराबरी करने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर क्षेत्र की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में चल रही डबल इंजन सरकार के कार्यों से प्रसन्न है।


भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा पर बागेश्वर उपचुनाव की प्रक्रिया में शामिल होने वाले कार्मिकों को धमकाने का आरोप लगाया है। चौहान ने माहरा उस बयान को आपत्तिजनक बताया, जिसमें कथित रूप से उनके द्वारा चंपावत उपचुनाव में लगे कर्मचारियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए बागेश्वर उपचुनाव में यही गलती न दोहराने को कहा गया है।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand Weather Update- आज भी प्रदेश में भारी बारिश को देखते हुए रेड अलर्ट किया गया जारी, इतने सड़कों समेत 4 नेशनल हाईवे हुए बंद*


साथ ही सभी पर निगाह रखने की चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि बागेश्वर उपचुनाव में अपनी संभावित करारी हार से कांग्रेस बुरी तरह बौखला गई है। इसीलिए वह ऐसे हथकंडे अपना रही है।

Related posts

एक बार फिर भूकंप के झटकों से हिला कुमाऊं मण्डल,रिक्टर स्केल में 3.9दर्ज की गई तीव्रता

doonprimenews

श्रम विभाग के खिलाफ महिलाओं का धरना, नगरपालिका के विरोध में व्यापारियों का उपवास

doonprimenews

उत्तराखंड की किसान बेटी नेहा को बधाई,जीते 12.50 लाख रुपये,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment