Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- घर के आंगन से ही उठा ले गया 3 साल के बच्चे को एक गुलदार, उपचार के दौरान मासूम बच्चे की हुई मौत

आज की खबर Uttarakhand से है. बता दे की Lambgaon (Tehri) में Pratapnagar Block के Bhadura Patti के Bharnia Village में गुलदार ने एक 3 साल के मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। जिस के बाद से ही पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। साथ ही परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है। सूत्रों के मुताबिक यह भी पता चला है कि मासूम बच्चा परिवार का इकलौता चिराग था। गुलदार के हमले से Bhadura Patti के गांवों में दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों ने वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मार गिराने की मांग की है।

बता दे की Bharnia Village निवासी Sukhdev Singh Panwar का 3 साल का बेटा आरव अपनी मां धर्मा देवी के साथ घर के आंगन में खेल रहा था। शनिवार शाम 7.30 बजे के लगभग आरव की मां लाइट जलाने के लिए घर के अंदर गई। इतने देर में गुलदार ने 3 साल के मासूम बच्चे को आंगन से उठाकर खेतों में पटक डाला। बच्चे के चिल्लाने की आवाज सुनकर मां और पडोस के लोग बहार आए। बच्चा वहां दिखाई नहीं दिया।

साथ ही आपको बता दें कि काफी तलाश करने के बाद बच्चा घर से 50 मीटर दूर धान के खेतों के बीच रोते हुए मिला। इसके बाद बच्चा जैसे ही मिला परिजन उसे उपचार के लिए Community Health Center Lambgaon लेकर पहुंचे। हालांकि, वहां पहुंचने पर डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया। वही, जिसके बाद Forest Range Officer Mukesh Dimri, Police Station President Mahipal Singh Rawat ने बताया कि शाम 7.30 बजे Bharnia Village से गुलदार के हमले की सूचना मिली थी। टीम घटना स्थल के लिए रवाना हो रही थी कि परिजन घायल अवस्था में बच्चे को उपचार के लिए Lambgaon Hospital लाए। जहां डॉक्टर से उसे मृत घोषित कर दिया।

कहां जा रहा है कि बच्चे की गर्दन पर कई घाव थे। तो वही दूसरी तरफ MLA Vikram Singh Negi, block chief Pradeep Chand Ramola व Village Head Matbar Singh Panwar ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए वन विभाग से गुलदार को नरभक्षी घोषित कर मार गिराने की मांग की है। वन विभाग की टीम को गांव में गश्त बढ़ाने को कहा।

Related posts

Uttarakhand:SC के अनुच्छेद 370 पर आए फैसले का पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया स्वागत, कहा -अब पीओके का भी हल निकले सरकार, पूरा देश है साथ

doonprimenews

पुष्प वर्षा से हुआ मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत एक दिवसीय चमोली दौरे पर पहुँचे गोपेश्वर

doonprimenews

समान नागरिक संहिता कानून महिला अधिकारों पर होगा आधारित, पोर्टल के माध्यम से अब आप भी दे सकते हैं अपने सुझाव

doonprimenews

Leave a Comment