Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- खाई में गिरने से बाल-बाल बची 21 सवारियों से भरी रोडवेज बस, सवारियों में मची चीख-पुकार

Uttarkashi

Uttarakhand में हुआ बड़ा सड़क हादसा. बता दे की Uttarakhand के Uttarkashi में बुधवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया. Dehradun-Suvakholi-Moriana-Uttarkashi Road पर एक रोडवेज बस सड़क से उतरकर पेड़ पर अटक गई। बस में 21 सवारियां थी। बस को नीचे गिरता देख सवारियों में चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही कि सभी सवारियां सुरक्षित हैं।

साथ ही वही जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि रोडवेज बस संख्या UK 07 GA 3246 सुबह करीब 5:30 बजे Dehradun से Uttarkashi के लिए चली थी। हालांकि, तभी Morena के पास बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और खाई की तरफ चली गई।

हालांकि, गनीमत की बात तो यह रही की बस वहां नीचे पेड़ पर अटक गई और खाई में नहीं गिरी। वही, जिसके बाद तुरंत सूचना मिलते ही Thana Chham और Thatyur Police के साथ SDRF की टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से निकाला। साथ ही वही टीम का कहना है कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। सवारियों को अन्य वाहनों से उत्तरकाशी भेजा गया।

Related posts

Punjab national bank देहरादून जोन द्वारा रक्षक प्लस योजना के अन्तर्गत सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाले को Punjab national bank की ओर से मिला 30 लाख रूपए का चेक

doonprimenews

उत्तराखंड में खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में मिलेगा 4 फीसदी क्षैतिज आरक्षण

doonprimenews

Uttarakhand : गौचर में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर किए तीखे वार, दी डायनासोर की संज्ञा,बोले – विलुप्ति की कगार पर कांग्रेस

doonprimenews

Leave a Comment