Doon Prime News
bageswar

जंगल लकड़ी लेने गई महिला गिरकर हुई घायल, ग्रामीणों ने डोली से पहुंचाया पीएचसी

जंगल लकड़ी लेने गई महिला गिरकर हुई घायल, ग्रामीणों ने डोली से पहुंचाया पीएचसी

सोमेश्वर: चनौदा न्याय पंचायत के खीराकोट गांव के जंगल में लकड़ी बीनने गई आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के ऊपर अचनाक एक बड़ी लकड़ी गिर गई. जिसके वह बुरी तरह घायल हो गई. सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे डोली से पीएचसी सोमेश्वर ले गए. जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

जानकारी अनुसार रविवार सुबह गांव से सटे जंगल में लकड़ी बीनते समय आंगनबाड़ी कार्यकत्री पुष्पा भाकुनी के ऊपर अचानक एक बड़ी लकड़ी गिरने से वह ढलान में गिर गई. जिसके कारण वह चोटिल होकर मौके पर ही बेहोश हो गई. वहीं, घायल पुष्पा के साथ मौजूद अन्य महिलाओं ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी.

यह भी पढ़े –  जिम्मेदारों ने फेरा मुंह तो ग्रामीणों ने खुद शुरू की नहर की सफाई

जिसके बाद घायल पुष्पा को ग्रामीणों ने डोली के माध्यम से 2 किलोमीटर दूर मुख्य मोटर मार्ग चनौदा तक पहुंचाया. इसके बाद वहां से उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोमेश्वर ले जाया गया.

चिकित्साधिकारी डॉ. आनंद नारायण तिवारी ने बताया कि पुष्पा भाकुनी को कई जगह गंभीर चोट आई हैं. उन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद सीटी स्कैन और अन्य जांच के लिए हायर सेंटर अल्मोड़ा रेफर कर दिया गया है. महिला को अभी भी होश नहीं आया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

श्रम विभाग के खिलाफ महिलाओं का धरना, नगरपालिका के विरोध में व्यापारियों का उपवास

doonprimenews

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

Leave a Comment