Doon Prime News
bageswar

Bageshwar :कांग्रेस ने 40दिग्गज प्रचारकों के हाथ में सौंपी बागेश्वर चुनाव की कमान,जानिए किस-किसको सूची में किया शामिल

बागेश्वर में विधानसभा सीट के लिए 5सितम्बर को उपचुनाव होने है जिसको लेकर अब प्रचार प्रसार में भी तेजी आने लगी है।जी हाँ, कांग्रेस ने प्रचार के लिए अपने 40दिग्गज प्रचारकों को मैदान में उतारने का निर्णय लिया है।जिसकी सूची भी जारी कर दी गयी है।जिसमें प्रदेश प्रभारी, वरिष्ठ नेताओं, विधायकों समेत अनुषांगिक संगठनों के अध्यक्षों को भी शामिल किया गया है ।


बता दें की बागेश्वर की इस सीट के लिए कांग्रेस ने आम आदमी छोड़कर आए बसंत कुमार को अपना प्रत्याशी चुना है।दूसरी ओर भाजपा भी पहले ही चुनाव के प्रचार के लिए प्रचारकों को मैदान में उतार चुकी है।


प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि प्रचारकों की पहली सूची में जिनका नाम है वे सभी प्रदेश स्तरीय नेता हैं । इसमें प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व सीएम हरीश रावत, पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रीतम सिंह सहित सभी 19 विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और अनुषांगिक संगठनों के अध्यक्षों के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़े -*उत्तराखंड : मानसून के बाद 15 शहरो से शुरू होगी धारण क्षमता , जानिए कौन से है ये 15 शहर ।*


वहीं जोशी ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए शीघ्र ही पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं एवं स्टार प्रचारकों का चुनावी कार्यक्रम जारी किया जाएगा। बताते चलें कि बागेश्वर उप चुनाव में 21 अगस्त को नाम वापसी की अंतिम तारीख है, जबकि पांच सितंबर को वोटिंग होगी और आठ सितंबर को मतों की गणना की जाएगी।

Related posts

उत्तराखंड की किसान बेटी नेहा को बधाई,जीते 12.50 लाख रुपये,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment