Doon Prime News
uttarakhand

बदरीनाथ धाम में नीलकंठ पर्वत की तलहटी पर हुआ हिमस्खलन तो वहीं यमुनोत्री धाम में तेज आंधी तूफान के साथ हो रही बारिश

खबर बदरीनाथ धाम की जहाँ शनिवार को दोपहर में करीब दो बजे नीलकंठ पर्वत की तलहटी में अचानक हिमस्खलन की घटना सामने आई है। हिमस्खलन ऋषि गंगा में हुआ है। इन दिनों बदरीनाथ धाम की चोटियां बर्फ से लकदक है। दूसरी तरफ यमुनोत्री धाम सहित यमुना घाटी में तेज आंधी तूफान और गर्जना के साथ रुक रुककर बारिश हो रही है।


जी हाँ,यमुनोत्री धाम से दर्शन कर गंगोत्री दर्शन को जाते समय खरादी में एक महिला की पत्थर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों द्वारा बड़कोट सीएचसी लाया गया जहां चिकित्सक द्वारा उक्त महिला को मृत घोषित कर दिया।


वहीं प्राप्त जानकारी के मुताबिक,आंध्र प्रदेश की महिला श्रद्धालु टी सरोजा पत्नी बैंकट रमन उम्र 46 वर्ष निवासी अलकापुरी कोथपैरा हैदराबाद शुक्रवार की शाम को दर्शन कर खरादी कस्बे में एक होटल में रुके और शनिवार की सुबह गंगोत्री धाम रवाना होते समय पहाड़ी की ओर खड़े वाहन के पास जाते समय अचानक पहाड़ी से आए पत्थर से सर पर चोट आई आ गई।

यह भी पढ़े –*बेटी को अपने जैसे बनाना पिता पर पड़ गया भारी, सपना भी टूटा और 15 लाख रुपए भी, जानिए क्या है पूरा मामला।*


बता दें की उसके बाद परिजनों ने घायल अवस्था में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य बड़कोट भर्ती कराया गया,तो उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही करते हुए नौगांव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Related posts

Uttarakhand: प्रथम चरण में कल यानी 19 अप्रैल को होगा प्रदेश में चुनाव,55 प्रत्याशी चुनावों में आजमाएंगे अपना भाग्य

doonprimenews

Uttarakhand :अगर आप भी कर रहे हैं पहाड़ों में ट्रिप की प्लानिंग तो हो जाए सावधान, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट, दी भारी बारिश की चेतावनी

doonprimenews

Uttarakhand :अतिक्रमण की जद में है भारत-नेपाल की खुली अंतरराष्ट्रीय सीमा का नो मेंस लैंड एरिया, बन सकता है भारत -नेपाल की बीच विवाद का विषय

doonprimenews

Leave a Comment