Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun Breaking- दून मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (Doon Medical College Hospital) में एक युवती की हुई मौत, परिजनों ने अस्पताल पर लगाया आरोप

Dehradun News- देहरादून के Doon Hospital से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. आपको बता दें कि Doon Medical College Hospital में बुधवार को एक युवती की मौत के बाद हंगामा हो गया। हालांकि, वहीं दूसरी तरफ परिजनों द्वारा Hospital Administration पर गलत इंजेक्शन देकर युवती को मारने का आरोप लगाया गया है। यहां तक की शव को गायब करने का आरोप भी लगाया गया।

साथ ही वहीं City Police Station के मुताबिक आपको बता दें कि Jaunsar निवासी निशा Dengue Fever से पीड़ित थी। ज्यादा बुखार होने के कारण उसे Sahiya के Hospital में भर्ती कराया गया था। युवती की Platelets 24 हजार तक पहुंच गई थी। जिसके कारण उसे Graphic Era Hospital में लाया गया, जहां से उसे Doon Hospital रेफर किया गया था।

परिजनों ने लगाया नर्स पर आरोप

वही, आपको बता दें कि परिजनों का कहना है कि Nurse ने इंजेक्शन लगाया और तुरंत ही निशा की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। साथ ही वही जिसके बाद शव को वार्ड में न पाने पर परिवार वालों ने Hospital Administration पर शव को गायब करने का आरोप भी लगाया। वहीं, युवती की मौत के बाद बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग अस्पताल में इकट्ठा हो गए और जमकर हंगामा किया। फिलहाल, पुलिस स्थिति को संभालने में जुटी हुई है।

Related posts

Uttarakhand News- अब उत्तराखंड में भी बीएड डिग्रीधारियों (B.Ed degree holders) को लगा बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने प्राइमरी शिक्षक भर्ती में ठहराया अयोग्य

doonprimenews

हिमाचल: सड़क धंसने से HRTC की बस दुर्घटनाग्रस्त, चार गंभीर घायल, आठ को मामूली चोटें

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Alert जारी।

doonprimenews

Leave a Comment