Doon Prime News
almora

Almora rape case: अल्मोड़ा में दरिंदगी की हद पार, घर में घुसकर नाबालिग को बेरहमी से पीटकर किया रेप,पढ़िए पूरी खबर।

Almora rape case: अल्मोड़ा में दरिंदगी की हद पार, घर में घुसकर नाबालिग को बेरहमी से पीटकर किया रेप,पढ़िए पूरी खबर।Almora rape case: उत्तराखंड में दिन-प्रतिदिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैम लगातार ऐसी खबरें आ रही है जो चिंताएं बढ़ाने वाली है। खास तौर पर महिलाओं के साथ बदतमीजी, दुष्कर्म आदि की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया से सामने आ रही है। जहां एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह आरोपी कांग्रेस का कार्यकर्ता भी है।
घर में घुसकर नाबालिग के साथ की दरिंदगी।
खबरों के अनुसार अल्मोड़ा के चौखुटिया के गणाई में एक युवक ने रात में घर में अकेली नाबालिग को देखा तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के इरादे से उसके घर में घुस गया। वहां उसने लड़की की एक आंख भी फोड़ दी और उसके हाथ पांव बांधकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में कोरोना केस पहुंचे 50 से भी नीचे लेकिन आज फिर हुई कोरोना से मौत,जानिए आज राज्य में कोरोना का हाल।
विधायक महेश नेगी ने कोतवाली के समक्ष किया प्रदर्शन।
इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी विधायक महेश नेगी ने अपने कार्यकर्ताओं को लेकर कोतवाली पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। महेश नेगी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित नाबालिग के साथ दरिंदगी की, अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे डराया धमकाया भी। आपको बता दें कि पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो- 
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

खडिया नौली गांव पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,बीजेपी पर किया जमकर वार, 22 भाजपाइयों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

doonprimenews

अल्मोड़ा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 2 घायल

doonprimenews

Election Breaking : अल्मोड़ा जिले की सभी सीटों के रुझान आए सामने, सभी पर बीजेपी को इतने वोटों को बढ़त

doonprimenews

Leave a Comment