Doon Prime News
almora

Almora rape case: अल्मोड़ा में दरिंदगी की हद पार, घर में घुसकर नाबालिग को बेरहमी से पीटकर किया रेप,पढ़िए पूरी खबर।

Almora rape case: अल्मोड़ा में दरिंदगी की हद पार, घर में घुसकर नाबालिग को बेरहमी से पीटकर किया रेप,पढ़िए पूरी खबर।

Almora rape case: उत्तराखंड में दिन-प्रतिदिन रेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैम लगातार ऐसी खबरें आ रही है जो चिंताएं बढ़ाने वाली है। खास तौर पर महिलाओं के साथ बदतमीजी, दुष्कर्म आदि की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ऐसी ही एक खबर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया से सामने आ रही है। जहां एक नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह आरोपी कांग्रेस का कार्यकर्ता भी है।
घर में घुसकर नाबालिग के साथ की दरिंदगी।
खबरों के अनुसार अल्मोड़ा के चौखुटिया के गणाई में एक युवक ने रात में घर में अकेली नाबालिग को देखा तो उसे अपनी हवस का शिकार बनाने के इरादे से उसके घर में घुस गया। वहां उसने लड़की की एक आंख भी फोड़ दी और उसके हाथ पांव बांधकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में कोरोना केस पहुंचे 50 से भी नीचे लेकिन आज फिर हुई कोरोना से मौत,जानिए आज राज्य में कोरोना का हाल।
विधायक महेश नेगी ने कोतवाली के समक्ष किया प्रदर्शन।
इस मामले पर राजनीति भी तेज हो गई है। बीजेपी विधायक महेश नेगी ने अपने कार्यकर्ताओं को लेकर कोतवाली पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। महेश नेगी के अनुसार आरोपी ने पीड़ित नाबालिग के साथ दरिंदगी की, अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे डराया धमकाया भी। आपको बता दें कि पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वीडियो- 
फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा सीट से BJP प्रत्याशी अजय टम्टा ने किया नामांकन, सीएम धामी भी रहे मौजूद

doonprimenews

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

उत्तराखंड का यह टीचर बना पहला गूगल सर्टिफाइड टीचर,जानिए कौन और कहा से है यह शिक्षक

doonprimenews

Leave a Comment