Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा में एक लाख की चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

 https://doonprimenews.com/uttarakhand/dehradun/pritam-singh-resigns-from-the-post-of-mla-speaker-of-the/cid6239457.htmअल्मोड़ा: आचार संहिता और चुनाव को प्रभावित करने वाले अराजक तत्वों पर अल्मोड़ा पुलिस पैनी नजर बनाये हुई है. इसी क्रम में चेकिंग के दौरान लमगड़ा थाना पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने एक युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं चरस की कीमत एक लाख रुपए आंकी जा रही है.
एसएसपी डॉ. मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर आगामी चुनाव को देखते हुए लगातार चेकिंग की जा रही है. एसओजी की सूचना पर लमगड़ा थाना पुलिस ने शहरपाठक तिराहे के पास एक व्यक्ति की चेकिंग की. इस दौरान आरोपी के कब्जे से एक किलोग्राम चरस बरामद हुई.
यह भी पढ़े –  प्रीतम सिंह ने विधायक पद से दिया इस्तीफा, विधानसभा अध्यक्ष ने किया स्वीकार

चौकी प्रभारी जैती एसआई सुनील धानिक ने बताया कि आरोपी किशोरी लाल गांवों से चरस लाकर ऊंचे दामों में बेचने के फिराक में था. तस्कर मूल रूप से ग्राम हरिनगर अक्सोड़ा धारी, नैनीताल का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ थाना लमगड़ा में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Jainti viral video: पुलिस ने घर पहुंचकर मास्क के लिए पूछा, युवक ने काटा बवाल पुलिस वाले का फोन भी फेंका, वीडियो वायरल।

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

बड़ी खबर : अल्मोड़ा में डीएम ने लागू किया सख्त कर्फ्यू ,इस दिन 12 बजे बंद करनी होंगी दुकाने।

doonprimenews

Leave a Comment