Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 2 घायल

  http://doonprimenews.com/uttarakhand/uttarakhand-tourism-minister-satpal-maharaj-turned-corona/cid6180256.htm

अल्मोड़ा: पहाड़ में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला अल्मोड़ा के खैरना-रानीखेत मोटरमार्ग का है. जहां बीती देर रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि एक दो साल की बच्ची समेत 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर हल्द्वानी को रेफर कर दिया गया है यह घटना अल्मोड़ा जिले के रानीखेत तहसील की है. आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, खैरना से करीब 20 किलोमीटर की दूरी पर खैरना- रानीखेत मोटरमार्ग पर हिडाम के पास देर रात एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में 52 वर्षीय प्रकाश राम व 33 वर्षीय भुवन राम की मौके पर मौत हो गयी थी जबकि वाहन चालक प्रकाश राम व 2 साल की माही गंभीर रूप से घायल गए.
यह भी पढ़े –   उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज हुए कोरोना पॉजिटिव।
सूचना के बाद एसडीआरएफ व रानीखेत कोतवाली से पुलिस टीम मौके पर घटना स्थल पहुंची. रात का समय होने के चलते टीम ने रेस्क्यू कर किसी तरह घायलों व मृतकों को खाई से बाहर निकाला. जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए सीएचसी खैरना भेजा गया लेकिन हालत गंभीर होने के चलते दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 बस वालों से मिला 26.5 किलोग्राम गांजा

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

भुवन जोशी हत्याकांड मामले में ऑनलाइन हुई सुनवाई,जानिए आज क्या हुआ कोर्ट में

doonprimenews

Leave a Comment