Doon Prime News
uttarakhand dehradun

Hate Speech के आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित, इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ की थी अभद्र टिप्पणी

Hate Speech जतिन उर्फ खाटू निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी जिला हरिद्वार का निवासी है। उसके खिलाफ दून के राजपुर वसंत और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं। आरोप है कि हाल में उसने इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया। साइबर सेल की इंटरनेट मीडिया टीम ने इसे देखा।

इंटरनेट मीडिया पर पर गढ़वाली समुदाय के लोगों को गाली देने वाले आरोपित पर एसएसपी अजय सिंह ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपित के खिलाफ बीते नौ अप्रैल को शहर कोतवाली में इसे लेकर केस दर्ज किया गया है।जतिन उर्फ खाटू निवासी जट बहादरपुर थाना पथरी जिला हरिद्वार का निवासी है। उसके खिलाफ दून के राजपुर, वसंत और हरिद्वार के रानीपुर थाने में हत्या के प्रयास के मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़े: आज उत्तराखंड में राजनाथ सिंह और 14 को योगी की जनसभा, तीन दिन बाद पहुंचेंगे ये प्रमुख प्रचारक

आरोप है कि हाल में उसने इंटरनेट मीडिया पर पहाड़ी समुदाय और महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करते हुए संदेश जारी किया। साइबर सेल की इंटरनेट मीडिया टीम ने इसे देखा। इसके बाद महिला दारोगा निर्मल भट्ट की ओर से आरोपित के खिलाफ शहर कोतवाली में हेट स्पीच को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है।तलाश में वह अपने पतों पर नहीं मिला। गिरफ्तारी के लिए अब उस पर इनाम घोषित कर दिया गया है। इंटरनेट मीडिया पर आरोपित की पिस्टल लहराने की वीडियो भी प्रसारित हुई थी।

Related posts

जिस्मफरोशी के खिलाफ हरिद्वार पुलिस ने 03 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand :कालसी में मुस्लिम व्यक्ति बेच रहा था पूजा की सामग्री, भड़की रूद्र सेना, विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर किया प्रदर्शन, दुकान करवाई बंद

doonprimenews

उत्तराखंड मे कई हिस्सों मे बारिश और बर्फबारी के चलते मौसम विभाग ने किया इन 5 जिलों मे ऑरेंज और 4 में येल्लो अलर्ट जारी

doonprimenews

Leave a Comment