Doon Prime News
uttarakhand

आज उत्तराखंड में राजनाथ सिंह और 14 को योगी की जनसभा, तीन दिन बाद पहुंचेंगे ये प्रमुख प्रचारक

उत्तराखंड के चुनावी मैदान में धूमधाम से प्रचार की तैयारी में है भाजपा के विराट सेनानी। आज उत्तराखंड में गौचर, लोहाघाट, और काशीपुर में जनसभा करेंगे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह।

उनके प्रचार के साथ ही 16 अप्रैल को कोटद्वार में अमित शाह का रोड शो और जनसभा भी होगी। इसमें उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा लेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का अप्रैल का चार दिनों का इस्तेमाल प्रदेश में चुनावी प्रचार के लिए होगा। आज राजनाथ सिंह सबसे पहले गौचर में जनसभा करेंगे और इसके बाद उनकी लोहाघाट और काशीपुर में रैली होगी। उनके प्रचार में जनता को समर्थन देने की अपील की जाएगी।इसके बाद, 16 अप्रैल को, उत्तराखंड के इतिहास में महत्वपूर्ण दिन होगा।

यह भी पढ़े : युवती के जन्मदिन को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, एक युवक को लगी गोली, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोटद्वार में रोड शो करेंगे और जनसभा में भाग लेंगे। उनका प्रचार भी उत्तराखंड में भाजपा के लिए बड़ा मायने रखता है।यहां तक कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी 17 अप्रैल को चकराता में जनसभा करेंगे और सहसपुर में भी रोड शो होगा। भाजपा के सभी नेताओं की जनता को अपनी पार्टी के समर्थन के लिए प्रेरित करने की कोशिश हो रही है।उत्तराखंड में चुनावी माहौल गरम हो चुका है और हर पार्टी अपने उम्मीदवारों को जनता के बीच प्रस्तुत करने की कोशिश में जुटी है।

भाजपा के नेताओं की प्रचार यात्रा उत्तराखंड में उत्साह और जोश का माहौल बना रही है। जनता की सहभागिता से उम्मीदवारों के समर्थन में और भी मजबूती हो रही है।उत्तराखंड में आने वाले चुनाव की राजनीतिक गर्माहट में भाजपा के नेताओं का योगदान महत्वपूर्ण है। उनके प्रचार यात्रा से भाजपा की पार्टी अपने उम्मीदवारों के समर्थन में और भी सशक्त हो रही है।

Related posts

National Games :राष्ट्रीय खेलों के लिए केंद्र से ज्यादा की उम्मीद लगाए बैठी थी राज्य सरकार , लेकिन तैयारियों के लिए मिले मात्र 100करोड़

doonprimenews

Uttarakhand News- आज भी उत्तराखंड के अधिकतर हिस्सों में होगी भारी बारिश, जारी किया गया यलो अलर्ट

doonprimenews

घर में घुसा बाघ, रेस्क्यू करने के गए वन कर्मियों की टीम पर किया हमला 3 वन कर्मी हुए घायल

doonprimenews

Leave a Comment