Doon Prime News
uttarakhand dehradun

भाजपा जॉइन करने वालो का आंकडा 10 हजार पार होने वाला है

देहरादून 2 मार्च। बड़ी संख्या में कांग्रेसियों को पार्टी में शामिल करने के साथ ही, भाजपा ज्वाइन करने वालों का आंकड़ा 10 हजार को छूने जा रहा है । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने बताया कि 4 मार्च से सीएम धामी के साथ विधानसभा के कार्यक्रमों में ये आंकड़ा और ऊपर जाएगा । जिसकी शुरुआत हारी 23 सीटों से होगी ।

विकास की गंगा और उसके जनदवाब का परिणाम पार्टी में आने वालों का सैलाब…………
बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित इस ज्वाइनिंग कार्यक्रम में श्री भट्ट ने सभी नए सदस्यों का स्वागत पार्टी का पटका पहना कर दिया । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी से आए सभी लोगों का स्वागत करते हुए, उनकी भावनाओं और सम्मान का पूरा ख्याल रखने का भरोसा दिया । साथ ही कहा, पीएम मोदी और सीएम धामी के नेतृत्व में विकास की बहती गंगा और इस बहाव के जन दवाब का परिणाम है कि प्रत्येक दिन सैकड़ों विपक्षी कार्यकर्ता भाजपा का रुख कर रहे हैं । यही वजह है कि कुल मतों के 75 फीसदी मत हासिल करने के लक्ष्य हासिल करने का भरोसा और मजबूत होता जा रहा है । उन्होंने कार्यकर्ताओं और मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, आज मोदीमय और भाजपामय माहौल का नतीजा है कि कांग्रेस समेत विपक्ष को प्रत्याशी ढूंढे नही मिल रहे हैं । उनके बड़े बड़े नेताओं के इंकार के बाद उनकी स्क्रिनिंग कमेटी को बैठक करने के लिए भी प्रयाशियों नाम नही मिल रहे हैं ।

यमकेश्वर विधायक श्रीमती रेणु बिष्ट ने इस मौके पर क्षेत्र से पार्टी में शामिल होने वालों को शुभकामना देते हुए कहा कि आप सभी लोगों ने अपने यहां विकास को महसूस किया है । आप अब सही जगह हैं जहां से हम सब मिलकर यमकेश्वर और उत्तराखंड को विकसित बना सकते हैं ।

यह भी पढे-02 करोड़ 47 लाख 67 हजार रुपए मै बनेगी रायवाला मै रोड़, मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल ने किया उद्घाठन

4 मार्च से सीएम, प्रदेश अध्यक्ष निकलेंगे विधानसभाओं के दौरे पर……..
इस अवसर पर मीडिया को जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि 4 मार्च से सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी के साथ प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट विधानसभा स्तर पर अभियान शुरू करने जा रहे हैं । जिसमे सबसे पहले उन 23 विधानसभा सीटों पर कार्यक्रम होंगे जहां पार्टी को विगत विधानसभा चुनावों में जीत नही मिल पाई थी । इस दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार के कामों की जानकारी जनता से साझा करने के साथ बूथ एवं मंडल स्तर के विपक्षी पार्टी के पदाधिकारियों एवं वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को पार्टी में शामिल किया जाएगा । उन्होंने बताया कि अब तक कुल विभिन्न पार्टियों के 9700 कार्यकर्ता हमारे साथ आ चुके हैं । जिनकी संख्या विधानसभा स्तर होने वाले इन विस्तृत कार्यक्रमों के बाद 10 हजार के पार जाना तय है।

आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में श्रीमती शांति बिष्ट पूर्व सभासद नगर पालिका, कमली देवी पूर्व सभासद, गीता देवी पूर्व सभासद, संजीव कोटनाला, नरेंद्र गुसाईं, विनायक, संजीव शाह, सुमित्रा रावत, नीलम काला, संपत्ति अमोली, बन्नू भाई, हैप्पी अहमद, कृष्ण मोहन सिंह नेगी, तरुण जोशी, अतुल अग्रवाल, मीनाक्षी अग्रवाल प्रमुख रूप से शामिल हुए । इसके अतिरिक्त उत्तरकाशी चिन्यालीसैन क्षेत्र से पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष उत्तरकाशी श्री शैलेंद्र महंत ने भी समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा।

Related posts

Chardham Update :सपरिवार यमुनोत्री धाम की यात्रा के लिए पैदल रवाना हुई कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य,7454यात्रियों ने सोनप्रयाग से केदारनाथ के लिए किया प्रस्थान

doonprimenews

Uttarakhand :हिंदी को हल्के में लेना हजारों छात्रों को पड़ा भारी,हाईस्कूल -इंटर में इतने बच्चे हुए फेल, जानिए विशेषज्ञ क्या बोले

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- लोवर पीसीएस मुख्य परीक्षा का परिणाम इस तारीख को किया था जारी, जेई भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड (Admit Card) भी हुए जारी, जानिए कब से लोवर पीसीएस के साक्षात्कार होंगे शुरू

doonprimenews

Leave a Comment