Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज 

आपको बता दे की देहरादून में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) द्वारा कही कई बड़ी बातें। उन्होंने कहा की आने  वाले कुछ साल उत्तराखंड जैसे राज्य के लिए काफी महत्वपूर्ण होने जा रहे  हैं। उनके मुताबिक उत्तराखंड  में ना केवल अवस्थापना निर्माण बहुत  तेजी से हो रहा हैं बल्कि पर्यावरण  संरक्षण को लेकर भी हम काम कर रहे  हैं चार  धाम  आल वेदर  सड़को  के निर्माण में भी  हम कम से कम पेड़ काटेंगे वही  उन्होंने कहा की प्रदेश  के कई  इलाकों में हम  रोप वे  शुरू  करने  जा रहे  हैं।

वही नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) द्वारा पत्रकार वार्ता में बताया गया कि खटीमा में उन्हें प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) द्वारा बताया गया कि उत्तराखंड में हर दिन 10 प्लेन उतरते हैं। तो वही  नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) द्वारा CM को उत्तर देते हुए कहा गया कि मुझे मात्र ढाई साल दीजिए उत्तराखंड में एक भी प्लेन नहीं उतरेगा।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण।

तो नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बताया की उनकी यह बात सुनकर सभी हैरान हो गए। उनके मुताबिक मैंने मुंबई पुणे हाईवे बनाया तो वहां पर प्लेन जाने बंद हो गए। उनके मुताबिक अब मैं Delhi से Dehradun नया हाईवे बना रहा हूं। जिससे केवल  2 घंटे के भीतर  ही उत्तराखंड  से Delhi या Delhi से Dehradun पहुंच  जाएंगे। उनके मुताबिक नया एलिवेटेड हाईवे हमारे द्वारा बनाया जा रहा है। जिसको जल्द से जल्द पूरा करना हमारी प्राथमिकता में है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

चौखुटिया में रामगंगा नदी किनारे मिला नेपाली मूल के व्यक्ति का शव

doonprimenews

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

doonprimenews

बड़ी खबर- यूक्रेन से उत्तराखंड लौटे उत्तराखंड राज्य के 3 लाल, ये है इनके नाम।

doonprimenews

Leave a Comment