Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने अपर सचिव राधा रतूड़ी से की बातचीत, अपर सचिव बोली -अपनी बात शांतिपूर्वक तरीके से रखे युवा, मुख्यमंत्री को मुद्दों से कराया जाएगा अवगत

खबर उत्तराखंड से जहाँ अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने वार्ता की। बेरोजगार संघ के सदस्यों ने अपर मुख्य सचिव को अपने मुद्दों से अवगत कराया। जिस पर अपर मुख्य सचिव ने कहा कि बेराजगार संघ द्वारा रखे गए मुद्दों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा अपनी बात शांतिपूर्वक तरीके से रखें।


जी हाँ, बता दें की अपर मुख्य सचिव ने कहा कि राज्य सरकार का उद्देश्य है कि बिल्कुल निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से भर्ती परीक्षाएं आयोजित की जाए। इसी उद्देश्य से उत्तराखंड में देश का सबसे सख्त नकल विरोधी कानून लाया गया है। गत दिवस उत्तराखंड प्रतियोगी परीक्षा (भर्ती में अनुचित साधनों की रोकथाम व निवारण के उपाय) अध्यादेश -2023 के प्रख्यापन हेतु मा0 मुख्यमंत्री द्वारा अनुमोदन प्रदान किया गया है। इतना सख्त कानून बनाने का उद्देश्य है कि राज्य के युवाओं का भविष्य उज्ज्वल रहे।

यह भी पढ़े –*भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के दौरान भारत के लिए आई बुरी खबर, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी टेस्ट सीरीज से हुए बाहर, यह है कारण*


बता दें की युवाओं को अपनी मेरिट के आधार पर नौकरी मिलें। देश में इतना सख्त कानून किसी भी अन्य राज्य में नही है। अपर मुख्य सचिव ने कहा कि गत एक वर्ष से परीक्षाओं में धांधली से संबधित शिकायतों पर पूरी निष्पक्षता से जांच हुई है। जांच के परिणाम स्वरूप कई दोषी जेल की सलाखों के पीछे हैं। सरकार ने त्वरित कार्रवाई की है। बहुत सख्ती से जांच हुई है। भर्ती परीक्षाओं में अनुचित कार्य करने की मंशा रखने वाले लोगों के लिए एक कड़ा संदेश गया है।

Related posts

13मार्च से गैरसैंण में आयोजित होगा बजट सत्र, विधानसभा को विधायकों से मिले 450सवाल

doonprimenews

यहां मौसम विभाग ने 4 दिन का अलर्ट किया जारी, जाने 29 जुलाई तक कैसा रहेगा मौसम का हाल।

doonprimenews

Election 2024 : प्रदेश में कई स्थानों पर मतदान बहिष्कार, लोग बोले- रोड नहीं तो वोट नहीं

doonprimenews

Leave a Comment