Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर : उत्तराखंड क्रांति दाल के उमीदवार पर जानलेवा हमला।

बड़ी खबर : उत्तराखंड क्रांति दाल के उमीदवार पर जानलेवा हमला। 

आपको तो पता ही है की एक तरफ उत्तराखंड में सोमवार को विधानसभा चुनाव के मतदान होने है। लेकिन उससे पहले बहुत बड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। बता दे की उत्तराखंड क्रांति दल के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। खबर मिली है की यह हमला रुद्रप्रयाग में हुआ है।

सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की रुद्रप्रयाग में शनिवार देर रात को जवाड़ी बाईपास के समीप उक्रांद के प्रत्याशी मोहित डिमरी पर जानलेवा हमला हुआ है। जिससे उनके सिर और हाथ पर काफी चोटे आई है। अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- IPL में किसी ने नही खरीदा तो बंद कर दिया क्रिकेट देखना, इस बार लगी 20 गुना अधिक बोली, ये है खिलाड़ी

बता दे की मोहित द्वारा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को रुद्रप्रयाग में कई जगहों पर Road Show के जरिये वोट अपील की गई थी। बताया जा रहा है कि देर रात 11 बजे वह अपने समर्थकों के साथ जवाड़ी बाईपास पर थे। हालाँकि इसी समय कुछ अज्ञातों द्वारा उन पर हमला बोल दिया गया। लेकिन अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इधर, कोतवाल जयपाल नेगी द्वारा बताया गया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

इस बैंक के दो अधिकारियों को ठगी के आरोप में एसटीएफ व साइबर क्राइम पुलिस द्वारा किया गया गिरफ्तार।

doonprimenews

उत्तराखंड में पहली बार बन रही महिला नीति, ड्राफ्ट हुआ तैयार, आधी आबादी मांगे आधा अधिकार

doonprimenews

UKSSSC Paper leak मामले में बहुत बड़ा अपडेट, Hakam Singh Rawat के बाद अब इस विधायक और इसके भाई का नाम आ रहा है सामने

doonprimenews

Leave a Comment