Doon Prime News
tech

Free fire app हुआ प्लेस्टोर से गायब, क्या फ्री फायर में भी लग गया बैन

Free fire app हुआ प्लेस्टोर से गायब, क्या फ्री फायर में भी लग गया बैन

आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार पता चल रहा है कि जनरल फ्रीफायर अचानक एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से गायब हो गया है। बता दे कि 12 फरवरी से रॉयल बैटल गेम फिलहाल आईओएस और एंड्रॉयड दोनों ही प्लेटफार्म से गायब हो चुका है। हालांकि गरीना द्वारा इस बारे में कोई सूचना नहीं दी गई है।

क्या फ्री फायर गेम हो गया बैन।

दरअसल गूगल प्ले स्टोर पर गेम कम मैक्स वर्जन मतलब कि फ्री फायर मैक्स उपलब्ध है, हालांकि एप स्टोर पर फ्री फायर फ्री फायर मैच दोनों में से कोई सा भी गेम उपलब्ध नहीं है। जिसके बाद गेमिंग कम्युनिटी में कई अफवाहें उड़ी है। रिपोर्टर्स के अनुसार माना जाए तो फैंस को लग रहा है कि बिलकुल PUBG मोबाइल की तरह ही इस गेम को भी बैन कर दिया गया है। लेकिन महज यह एक अफवाह है, क्योंकि न तो गरीना न ही सरकार की ओर से गेम के बैन होने की कोई सूचना सामने आई है। हालांकि यूजर्स को गेम डेवलपर की तरफ से कोई बयान आने का इंतजार करना चाहिए। लेकिन आपको इस बात से रूबरू करवा दे कि भले ही गेम गूगल प्ले स्टोर और एप स्टोर में उपलब्ध नहीं है लेकिन जिन यूजर्स ने पहले से फ्री फायर डाउनलोड किया हुआ है वह लोग उसे खेल सकते हैं।

यह भी पढ़े- इस फिल्म में हो रही थी भारतीय सेना को बदनाम करने की तैयारी, सेना ने कर दिया ऐसा हाल 

जानिए क्या है गायब होने की वजह।

दरअसल, कई रिपोट्स में बताया जा रहा है कि यह कोई टेक्निकल ग्लिच हो सकता है, जो की लेटेस्ट अपडेट के कारण आया है। हालांकि आपको बता दें साल 2020 में भारत सरकार द्वारा कई चीनी एप्स को सुरक्षा कारणों से बैन किया गया था। जिसमें PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट भी शामिल थे। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले पर गरीना या फ्री फायर के किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Vivo Y35 launch : वीवो ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन, फोन के फीचर देखकर अभी कर कर दोगे ऑर्डर

doonprimenews

Samsung Galaxy के इस 5G फ़ोन में मिलने वाले है धमाकेदार फीचर्स

doonprimenews

अगर आप भी है Apple iPhone यूजर्स, तो हो जाइए सावधान। एक लिंक पर क्लिक करने से हो सकते हैं आप कंगाल, यहाँ जानिए कैसे ?

doonprimenews

Leave a Comment