Doon Prime News
Uncategorized

Bollywood अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन आज ,जाने किस -किस अभिनेता को कर चुकी हैं डेट

खबर फिल्म जगत से संबंधित है। जहां आज Bollywood अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपना 40 वां जन्मदिन मना रही है। बता दें कि प्रियंका आज 40 साल की हो चुकी है वे एक अच्छी पत्नी होने के साथ-साथ मां भी बन चुकी है. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री हैं और वह अपने काम और अभिनय के अलावा अपनी तस्वीरों से भी लोगों के दिल जीत लेती है।
आपको बता दें कि प्रियंका की शादी निक जोनस से हुई है जो कि उनसे 11 साल छोटे हैं और अब प्रियंका एक बच्चे की मां भी है। निक से पहले अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कई अभिनेताओं को डेट चुकी है।प्रियंका चोपड़ा शादी से पहले जिन अभिनेताओं को डेट कर चुकी है उस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का है। बता दें कि फिल्म एतराज में अक्षय कुमार के साथ प्रियंका चोपड़ा चोपड़ा को देखा गया था और फिल्म में अक्षय कुमार और प्रियंका ने ऐसे सीन्स किए थे जो कि चौकाने वाले थे। इस फिल्म के बाद ही प्रियंका और अक्षय कुमार के नाम साथ जुड़े थे लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ नहीं रह सके।
वही इस लिस्ट में दूसरा नाम शाहरुख खान का है आपको बता दें कि शाहरुख खान शादीशुदा थे लेकिन उसके बाद भी दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। जब गौरी खान को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को दूर रहने की सलाह दी थी। ऐसा कहा जाता है कि प्रियंका ही नहीं बल्कि शाहरुख खान को भी गौरी ने आड़े हाथों लिया था।और उसके बाद फिल्म डॉन के बाद से दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है। इस लिस्ट में तीसरा नाम शाहिद कपूर का आ जाता है शाहिद कपूर और प्रियंका दोनों को एक समय में साथ में स्पॉट किए जाते थे।

यह भी पढ़े –इनकम टैक्स रिटर्न ऐसे करें फाइल, इन इन बातों का रखें ध्यान
लेकिन शाहिद के साथ भी प्रियंका का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद प्रियंका चोपड़ा का नाम एक्टर हरमन बावेजा के साथ भी जुड़ा हुआ है।जी हां और दोनों ही साथ में दो फिल्में करते हुए दिखाई दिए थे।हालांकि प्रियंका निक जोनस के साथ खुश है.आपको बता दें कि प्रियंका ने असीम मर्चेंट को भी डेट किया था और उन के चक्कर में प्रियंका मुंबई के बसई इलाके में ड्राइव करके भी आई और वहां आत्महत्या करने की कोशिश भी करी थी। इसके अलावा प्रियंका द्वारा तीन बार आत्महत्या करने की कोशिश की गई है और यह इस बात का खुलासा उनकी एक्समैनेजर द्वारा किया गया है।

Related posts

No cost Antivirus Computer software – Which Antivirus Programs Are Worth Downloading?

doonprimenews

Avast VPN License Key — Protect Your online Connection

doonprimenews

LPG Subsidy: सरकार का एलपीजी सब्सिडी को लेकर नया प्लान, अब इन लोगों के खाते में आएंगे पैसे

doonprimenews

Leave a Comment