Doon Prime News
tech

Apple iPhone Discount- आईफोन 13 और आईफोन 14 का स्टॉक हो रहा खत्म, काफी कम दामों में मिल रहे दोनों फोन

iPhone के टॉप मॉडल्स में इस समय iPhone 13 और iPhone 14 की सबसे ज्यादा डिमांड है और वजह है इनमें मिलने वाले धाकड़ फीचर्स और इनका stylish design जिसकी बदौलत कहीं पर भी लोग इन्हें नोटिस करते हैं यहां तक कि इन्हें खरीदना स्टेटस सिंबल के तौर पर भी देखा जाता है लेकिन इनकी कीमत काफी ज्यादा होती है. अगर आप इन्हें खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं और इसकी वजह से आपका iPhone खरीदने का आईडिया बीच में लटक गया है तो आज हम आपको इन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी भारी बचत करवा सकता है साथ ही आपको कम कीमत में iPhone के इन मॉडल्स को खरीदने में मदद कर सकता है.

iPhone 13 पर डिस्काउंट

अगर iPhone 13 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो Flipkart पर इसकी असल कीमत वैसे तो ₹69900 है लेकिन इस पर 9 % का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी वजह से इसका लिस्टेड प्राइस ₹62999 हो जाता है. आपको बता दें कि लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को एक धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है. दरअसल इस मॉडल के लिस्टेड प्राइस जानी 62999 पर ₹23000 का exchange bonus offer किया जा रहा है जिसका मतलब यह होता है कि ग्राहक से सिर्फ ₹39999 में घर ले जा सकते हैं जो कि एक बहुत बड़ा ऑफर है और इसमें ग्राहकों की काफी भारी बचत हो रही है. यह डील Flipkart पर ऑफर की जा रही है और ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं. यह डिस्काउंट 128GB storage मॉडल के लिए ऑफर किया जा रहा है.

iPhone 14 पर डिस्काउंट

Flipkart पर Apple iPhone 14 के 128GB वैरीअंट को वैसे तो ₹79900 में ऑफर किया जा रहा है लेकिन इस पर ग्राहकों को 9 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है जिसका मतलब यह हुआ कि इसका लिस्टेड प्राइज ₹72499 हो जाता है. इस कीमत को भी अगर ग्राहक जरूरत से ज्यादा मान रहे हैं तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि Flipkart की तरफ से इस मॉडल के लिए ₹23000 का exchange bonus offer किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो ग्राहकों को सिर्फ ₹49499 ही चुकाने पड़ेंगे.

Related posts

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

लॉन्च हुआ 5 हज़ार से भी कम कीमत वाला Itel का धमाकेदार स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धमाकेदार फीचर्स।

doonprimenews

सस्ते में खरीदना चाहते है तो ये स्मार्टवॉच आपके लिए हो सकता है एक बेहतरीन ऑफर।

doonprimenews

Leave a Comment