Doon Prime News
tech

अब आप भी खरीद सकते हैं Techno Smart 9T 7GB रैम वाले फ़ोन को केवल ₹499, में फ़ोन की पहली सेल शुरू।

TECHNO SPARK 9T

आपके लिए अच्छी खबर कम बजट में हेवी रैम वाला स्मार्टफोन चाहिए तो सही समय आ गया है। दरअसल 7GB तक RAM वाले Techno Smart 9T स्मार्टफोन की पहली सेल अमेजॉन पर शुरू हो गई है। फ़ोन की कीमत केवल ₹9299 है, लेकिन पहली सेल में इसे ₹499 में खरीदने का मौका मिल रहा है। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है। हालांकि इसके लिए आपको एक्सचेंज बोनस का लाभ लेना पड़ेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इसे भारत में पिछले महीने के अंत में लॉन्च किया था। फ़ोन की खासियत की बात करें तो इसमें 6.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मीडियाटेक हीलियो G35 चिप के साथ 7GB तक RAM, 50 मेगापिक्सल का एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000 माह की बैटरी है। अगर आप भी इस गुड लुकिंग स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो चलिए हम आज आपको बताते हैं इसकी कीमत और ऑफर्स के बारे में.

Techno Spark 9T की कीमत और ऑफर।
Techno Smart 9T एक मात्र 4GB रैम और 64 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत ₹9299 है। फ़ोन दो कलर ऑप्शन atlantic Blue और turquoise Cyan में उपलब्ध है। फ़ोन पर मिल रहे बैंक ऑफर में SBI क्रेडिट कार्ड नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ₹750 तक का 10% इंस्टैंट डिस्काउंट है और SBI क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ₹1250 तक 10% इंस्टैंट डिस्काउंट शामिल है। हालांकि दोनों ही बैंक ऑफ पर ₹5000 की न्यूनतम खरीद पर लागू है।
इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी आप चुन सकते हैं। अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए कोई पुराना फ़ोन है तो। उस फ़ोन पर आपको ₹8800 तक छूट मिल सकती है। मान लीजिए अगर आपको पुराने फ़ोन का पर पूरा डिस्काउंट मिल जाता है तो Techno Smart 9T की कीमत केवल ₹499 होंगी।

स्पेसिफिकेशन्स ऑफ Techno Smart 9T
डुअल- सिम Techno Smart 9T Android 11 पर बेस्ट HiOS 7.6 पर चलता है और इसमें 6.6 इंच का full HD+ (1080×2, 480 पिक्सल) डॉट नॉच डिस्प्ले है जो 90.1% स्क्रीन टू बॉडी अनुपात और 401ppi पिक्सल डेन्सिटी प्रदान करता है। टेक्नो का हेडसेट मीडियाटेक हीलियो G35 चिप से लैस है, जिसमे हाइपरइंजिन तकनीक है जो इंटेलीजेंट रिसोर्स मैनेजमेंट प्रदान करने का दावा करती है। चिपसेट को 4GB LPDDR4×RAM के साथ जोड़ा गया है। Techno Smart 9T मेमोरी फ्यूजन तकनीक के साथ आता है जो 3GB स्टोरेज उधार लेता है और इसके रैम 7GB के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Techno Smart 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, F/1.6 अपर्चर, लैंस और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) के साथ AI सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। फ़ोन कम रौशनी में अच्छी तस्वीरें क्लिक करने के लिए सुपर नाइट मोड के साथ भी आता है सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए स्मार्टफोन में डुअल फ्रंट टॉर्च के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

यह भी पढ़ें- जल्द ही वापस आ रहा है The Kapil Sharma Show, यहां देखिए कास्टिंग से जुड़ी कुछ खास जानकारी।

Techno Smart 9T में 64GB की इनबिल्ट स्टोरेज भी है जिसे एक डिडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड 512GB तक स्टॉल के जरिए बढ़ाया जा सकता है। स्मार्ट फ़ोन से कनेक्टिविटी विकल्पों में WiFi, Bluetooth v5.0, जीपीएस, जीएनएसएस गैलीलियो, बीडो और क्यूजेडएसएस शामिल हैं। स्मार्टफोन 18W फास्ट चार्जिंग। के समर्थन के साथ। 5000mAh की बैटरी पैक करता है

Related posts

कंपनी ने Nokia N73 Launch करके मचाया तहलका , देखिए इसमें क्या है नए फीचर्स।

doonprimenews

Apple iPhone14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 23000 से भी ज्यादा का डिस्काउंट

doonprimenews

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल 2022में सेल की हुई शुरुआत, यहाँ देखे और खरीदे टॉप रेटेड फ़ोन कम दामों में

doonprimenews

Leave a Comment