Doon Prime News
tech

WhatsApp के इस नए अपडेट से आप अपने नए contact को सेव और चैट करना होगा आसान

WhatsApp

मेटा के लोकप्रिय ऐप WhatsApp का इस्तेमाल पूरी दुनिया में कई लोग करते हैं। यह ऐप कई अन्य सेवाओं से जुड़ा है, जिससे आप दूसरों के साथ चैट कर सकते हैं, साथ ही कार्यालय के काम जैसी अन्य सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको WhatsApp का उपयोग करने वाले अन्य लोगों के साथ नए संपर्क साझा करने होंगे।

संपर्कों को सहेजना एक परेशानी हो सकती है, लेकिन अन्य तरीकों की तुलना में चैट ऐप में संपर्कों को प्रबंधित करना आसान है। नए संपर्कों को सहेजना कठिन है, और संदेश भेजना एक समय लेने वाली प्रक्रिया है।

WhatsApp से आप आसानी से अपने दोस्तों पर नज़र रख सकते हैं और उनके साथ संपर्क में रह सकते हैं। आप WhatsApp पर नए संपर्कों को आसानी से सहेज सकते हैं और उनके साथ चैट कर सकते हैं।

संपर्क ऐप पर स्विच करने की कोई आवश्यकता नहीं है। दरअसल, WhatsApp ने “मैनेज कॉन्टैक्ट्स विद WhatsApp ” नाम से एक नया फीचर पेश किया है, जिससे नए लोगों से बात करना काफी आसान हो जाएगा।

यह नया फीचर आपको WhatsApp के भीतर अपने संपर्कों को प्रबंधित करने देता है। इसलिए आपको किसी भी नए कॉन्टैक्ट को सेव करने के लिए फोन के कॉन्टैक्ट ऐप पर आने की जरूरत नहीं होगी। ऐप (WhatsApp) पर बने रहने से इस फीचर की मदद से फोन में कॉन्टैक्ट सेव हो जाएगा.

WhatsApp सीमित उपयोगकर्ताओं के लिए “मैनेज कॉन्टैक्ट्स” नामक एक नई सुविधा पेश कर रहा है। इससे आप अपने संपर्कों को अधिक आसानी से प्रबंधित कर सकेंगे.

WhatsApp बीटा यूजर्स नए फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। अन्य WhatsApp उपयोगकर्ता भी नए फीचर को देख सकते हैं। यदि आप अभी तक सुविधा का उपयोग नहीं कर सकते हैं, तो आपको आगे के अपडेट के लिए प्रतीक्षा करनी होगी।

Related posts

Infinix Smart 7 हुआ लॉन्च , आज से हुई इसकी बिक्री शुरू आप भी इसे आज ही खरीदें

doonprimenews

WhatsApp Rules: गलती से भी वॉट्सएप पर न भेजे ये मैसेज वरना हो सकती है जेल, जानें क्या हैं इस प्लेटफॉर्म से जुड़े नियम

doonprimenews

WhatsApp पर कई धमाकेदार फीचर्स हुए रोलआउट, जिससे यूजर्स का काम होगा आसान

doonprimenews

Leave a Comment