Doon Prime News
tech

WhatsApp पर कई धमाकेदार फीचर्स हुए रोलआउट, जिससे यूजर्स का काम होगा आसान

WhatsApp

WhatsApp समय-समय पर नए फीचर्स लाकर फैन्स को एक्साइटेड कर देता है. बता दे कि 2022 में WhatsApp पर कई धमाकेदार फीचर्स रोलआउट हुए, जिससे यूजर्स का काम आसान हो गया और Chatting करना आसान बना दिया. साथ ही वही WhatsApp Google Play Beta Program के माध्यम से एक नया Update जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.24.21 तक ला रहा है. इस Update में नया क्या है? WhatsApp कुछ beta testers के लिए एक नया camera mode roll out कर रहा है.

बता दे कि WhatsApp में आए नए Camera mode की जानकारी WABetaInfo ने दी. WABetaInfo ने इसका एक Screenshot भी Share किया है. साथ ही वही Share किए गए Screenshot में आप देख सकते हैं कि WhatsApp ने in-app camera को रीडिजाइन कर दिया है. साथ ही इसमें आपको Photo और Video के लिए नए आइकन भी मिलेंगे.

इस फीचर के आने के बाद यूजर Photo से Video और Video से Photo mode में तुरंत स्विच कर सकेंगे. अभी की बात करें तो WhatsApp में Video shoot करने के लिए App bottom center में दिए बटन को प्रेस करके रखना पड़ता है. WhatsApp के पिछले वर्जन्स में, आपको Video record करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता होती थी.

साथ ही वही नए फीचर की बदौलत आपको Video record करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप Video mode पर स्विच कर सकते हैं, जिससे Video record करना आसान हो जाता है. नया Camera mode अधिक beta testers के लिए जारी किया गया है और आने वाले दिनों में इसे नए यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है.

Related posts

Apple का ये Mini मॉडल अब पाए अच्छे features के साथ Flipkart पर केवल 18,999 रूपये में

doonprimenews

Reliance Jio ने पेश किए अपने 500 रूपए से भी कम कीमत के रिचार्ज प्लान।

doonprimenews

Smartphone इस्तेमाल करने से हो सकता है Brain Tumor ! इस रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment