Doon Prime News
tech

WhatsApp ने रोलआउट किया अपना एक धमाकेदार फीचर

WhatsApp के भारत में हजारों यूजर्स है, जो अलग-अलग जरूरतों के लिए इसका यूज करते हैं। पिछले कुछ सालों से लगातार अपने फीचर्स में सुधार कर रहा है। अब कंपनी ने टैबलेट्स के लिए Android Beta पर स्प्लिट व्यू फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। यह फीचर कस्टमर्स को उनके टैबलेट पर एक साथ कई WhatsApp option देखने में सक्षम करेगा। इस नए फीचर के साथ कस्टमर्स अपने टैबलेट पर अन्य WhatsApp फीचर्स का इस्तेमाल करते समय आसानी से बातचीत कर पाएंगे।

WhatsApp में चेंजेस को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट से ये पता चला कि यह प्लेटफॉर्म Android टैबलेट यूजर्स को ऐप के टैबलेट वर्जन पर स्प्लिट व्यू फीचर का उपयोग करने देगा।

एक साथ कई चैट कर पाएंगे ओपन रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जब कस्टमर्स ऐप के टैबलेट वर्जन पर चैट खोलते हैं तो आम तौर पर बातचीत (चैट) टैब पूरी स्क्रीन कवर कर लेता है। किसी अन्य WhatsApp कॉन्वर्सेशन को खोलने के लिए यूजर को चैट लिस्ट पर वापस जाना पड़ेगा और फिर चैट करना होगा। आपको बता दें कि नया फीचर WhatsApp यूजर्स को मौजूदा बातचीत के दौरान अन्य चैट देखने की परमिशन देगा।

स्प्लिट व्यू फीचर WhatsApp WhatsApp पर स्प्लिट व्यू फीचर पर बातचीत के बीच जल्दी से स्विच करने देता है। यह मल्टीटास्किंग को भी आसान बना देता है क्योंकि कस्टमर्स अब एक ही समय में कई लोगों से बातचीत कर पाएंगे। शुरू हुआ रोलआउट स्प्लिट व्यू यूजर्स को अपनी चैट से बाहर निकले बिना कॉन्वर्सेशन लिस्ट को जल्दी से स्क्रॉल करके चैट को मैनेज करने में हेल्प करेगा।

आपको बता दें कि WhatsApp ने स्प्लिट व्यू फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है और यूजर्स Android Beta प्रोग्राम के जरिए अपडेट को इंस्टॉल कर सकते हैं। अपडेट में फर्मवेयर वर्जन 2.23.5.9 है, जो टैबलेट यूजर्स को Android ऑपरेटिंग सिस्टम चलाने वाले टैबलेट का उपयोग करने देता है।

Related posts

Samsung लांच करने वाला है ये खतरनाक स्मार्टफोन, कीमत भी होगी बहुत कम, ये मिलेंगे फीचर्स

doonprimenews

इस Smartphone को सबसे पहले मिलेगा Update, जानिए कौन-कौन से फोन है लिस्ट में शामिल।

doonprimenews

आज हम आपको ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिसकी बदौलत बैटरी लाइफ को काफी हद तक बढ़ाया जा सकता है

doonprimenews

Leave a Comment