Doon Prime News
tech

Samsung लांच करने वाला है ये खतरनाक स्मार्टफोन, कीमत भी होगी बहुत कम, ये मिलेंगे फीचर्स

Samsung

Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 भारतीय मानक ब्यूरो(BIS) की वेबसाइट पर लॉन्च की और इशारा करते हुए दिखाई दिए हैं। Galaxy A04 Core संभवतः Galaxy A04 का स्ट्रिप डाउन वर्जन होगा, जिसे कुछ दिन पहले ही अनावरण किया गया था, जबकि Galaxy M04 एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। MySmartPrice की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक samsung के दो नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 को बीआईएस वेबसाइट पर देखा गया है।

लिस्टिंग से संकेत मिले हैं कि इस डिवाइस का सीरियल मॉडल नंबर SM- A042F/ DS और SM- M045F/ DS के साथ उपलब्ध कराया जाएगा हमेशा की तरह BIS लिस्टिंग से आने वाले स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चल पाया है। हालांकि ये सुझाव देता है कि डिवाइस बहुत ही जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है।

Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 की क्या होंगी कीमतें?
जैसा बताया गया है। की Samsung Galaxy A04 Core और Galaxy M04 का अधिक किफायती वर्जन होने की संभावना है, जिसे हाल ही में लॉन्च किया जाने वाला था। संदर्भ के लिए गैलेक्सी ए04 एक 6.5 इंच एलसीडी पैनल के साथ एक इन्फिनिटी वी नॉच के साथ आता है। यह HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट भी करता है।

ये हो सकता है इसके फीचर्स
डिवाइस में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जबकि पीछे की तरफ इसमें डुअल कैमरा सेटअप किया गया है जिससे f/ 1.8 अपर्चर वाला 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर उपलब्ध कराया गया है। हेडसेट एंड्रॉयड 12 ओएस पर चलता है जिसके ऊपर वन यूआई कोर 4.1 है। ये एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है जो कि Exynos 850 प्रतीत होता है इस डिवाइस में 8GB तक का रैम और 128 GB तक का स्टोरेज प्रदान किया गया है।

यह भी पढ़े – T20 वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड टीम का यह तूफानी ऑल राउंडर हुआ चोटिल, टीम को लगा झटका

जल्द आएँगे पूरे फीचर्स?
अगर हम Galaxy M04 की बात करें तो ये उम्मीद लगाई जा रही है कि यह एक एंट्री लेवल एम सीरीज स्मार्टफोन होगा, जिसमें अच्छा स्पेस और बड़ी बैटरी होगी। दोनों उपकरणों के बारे में डिटेल्स अभी नहीं मिल पाई है। और कंपनी ने अभी तक किसी भी डिटेल की पुष्टि नहीं की है। इसलिए जल्द ही इसके फीचर्स का खुलासा भी हो जाएगा।

Related posts

बड़ी खबर: Amazon Get freedom Sale अब हुई लाइव, जबरदस्त छूट पर मिल रहे हैं आपको यह Gaming Laptop।

doonprimenews

Earn Money From Amazon- अगर आप Amazon ऐप चलाते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है, बस एक सेटिंग बदलें और अकाउंट में टक से आएगा पैसा

doonprimenews

Jio का यह प्लान Airtel, BSNL पर बड़ा भारी आप भी पा सकते हैं कम कीमत में सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड, जानिए क्या है इसके फायदे

doonprimenews

Leave a Comment