Doon Prime News
tech

ट्विटर जल्द ही अपने यूजर्स को ट्वीट लिखने के लिए दे सकता है ज्यादा स्पेस, यहां जाने सब कुछ

Twitter

ट्विटर जल्द ही अपने यूजर्स को ट्वीट लिखने के लिए ज्यादा स्पेस देने जा रहा है। पहले यूजर्स केवल 240 अक्षरों में ट्वीट लिखने तक सीमित थे। हालांकि, जल्द ही वे 10,000 अक्षरों में ट्वीट लिख सकेंगे। यह बात ट्विटर के नए मालिक एलोन मस्क ने कही। हम अभी तक नहीं जानते हैं कि यह सुविधा पेड ट्विटर ब्लू के हिस्से के रूप में उपलब्ध होगी या मुफ्त।लोगों के अलग-अलग आकार, आकार और रंग होते हैं।

कुछ लोगों के घुंघराले बाल होते हैं, कुछ लोगों के सीधे बाल होते हैं, कुछ लोगों की भूरी आंखें होती हैं और कुछ लोगों की नीली आंखें होती हैं। कुछ लोग मजबूत होते हैं, कुछ लोग कमजोर होते हैं, और कुछ लोग तेज होते हैं, जबकि कुछ लोग धीमे होते हैं।

ट्विटर यूएस में अपने ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए कैरेक्टर लिमिट 4,000 से बढ़ाकर 5,000 कर रहा है। ट्विटर के 16 साल के इतिहास में यह दूसरी बार है जब इस सीमा को बढ़ाया गया है। 2017 में वर्ण सीमा को 140 से बढ़ाकर 280 वर्ण कर दिया गया था।एलोन मस्क चैटजीपीटी नामक एआई टूल पर काम कर रहे हैं। यह टूल लोगों को कंप्यूटर के साथ अधिक आसानी से संवाद करने में सहायता करेगा।

OpenAI एक कंपनी है जिसे 2015 में सिलिकॉन वैली के निवेशक सैम ऑल्टमैन द्वारा स्थापित किया गया था और यह कंप्यूटर के साथ संवाद करने के एक नए तरीके पर काम कर रहा है। इस कंपनी की शुरुआत एलोन मस्क ने की थी, जिन्होंने 2018 में OpenAI का बोर्ड छोड़ दिया था।

Related posts

Realme की V Series भारत में जल्द होगी लॉन्च , यहां जानें इसके फिचर्स

doonprimenews

Redmi जल्द ही अलग अलग वेरिएंट में होने वाले है लांच यहां जाने इसके संभावित फीचर्स और वेरिएंट्स के बारे में।

doonprimenews

मात्र 349रूपये में मिल रहा है यह शानदार Smartphone, आज ही से शुरू हुई है सेल

doonprimenews

Leave a Comment