Doon Prime News
tech

Transition Group ने किया धमाकेदार Infinix Note 12 Pro स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, इसके फीचर्स देखकर आपके भी हो जाएंगे हैरान।

Infinix Note 12 Pro

Transition Group के द्वारा एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि Transition Group ने भारत में अपने दमदार कैमरे वाले Smartphone Infinix Note 12 Pro लॉन्च कर दिया है. बता दें कि ग्राहकों को इस Smartphone में एक दमदार प्रोसेसर के साथ ही पावरफुल बैटरी और बेहतरीन रिफ्रेश रेट मिलने वाला है. ग्राहक इसे किफायती कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम इसके बारे में आपको डीटेल्स देने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि इसे खरीदना आपके लिए कैसा रहेगा.

वहीं इसके Features और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Infinix Note 12 Pro में ग्राहकों को 6.7 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो 1080 x 2400 पिक्सल के रेजोल्यूशन और 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. वहीं बात करें टच सैंपलिंग रेट की तो ये 180Hz है. कुल मिलाकर ग्राहकों को डिस्प्ले पर एक सुपर स्मूद experience मिलने वाला है.

इसी के साथ इसमें प्रोसेसर की बात की जाए तो ग्राहकों को इस Smartphone में ऑक्टा कोर 6nm MediaTek Dimensity G99 SoC प्रोसेसर दिया जाएगा. स्टोरेज की बात करें तो ये स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज से लैस है जिसे 2TB तक एक्बसपैंड भी किया जा सकता है. अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो Smartphone में ग्राहकों को 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट है दिया गया है. इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

बता दें कि मिड रेंज के इस Smartphone की सबसे बड़ी खासियत है इसका रियर प्राइमरी कैमरा जो 108 मेगापिक्सल का है, इसका दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का और तीसरा एक एआई लेंस है. वहीं, सेल्फी के लिए Smartphone में ग्राहकों को फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Infinix Note 12 Pro की कीमत और उपलब्धत

आपको बता दें कि Infinix Note 12 Pro के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है.वहीं, इसे Alpine White, Tuscany Blue और Volcanic Gray कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है. ये स्मार्टफोन 1 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

Related posts

Tecno ला रहा है 32 MP के सेल्फी कैमरा वाला तगड़ा स्मार्टफोन, यहा जाने इसके फीचर्स और कीमत

doonprimenews

भारत में Redmi 12C की लॉन्चिग डेट हुई कंफर्म, यहां देखे इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।

doonprimenews

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

Leave a Comment