Doon Prime News
crime

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) केस में गोवा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा मामला.

Sonali Phogat

बीजेपी के लीडर और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) के केस में एक बड़ा खुलासा हुआ है गोवा पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सोनाली (Sonali Phogat) के पीए और उसके साथी सुखविंदर ने सोनाली (Sonali Phogat) को जबरदस्ती ड्रग्स दिए थे। गोवा के IGP ओमवीर सिंह बिश्नोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी बताया कि CCTV फुटेज से पता चला है कि कथित आरोपी सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर सिंह मृतका के साथ एक क्लब में पार्टी कर रहे हैं और एक वीडियो से यह भी पता चला है कि एक कथित आरोपी पीड़िता को जबरन कुछ खिला रहा है।

बिश्नोई ने बताया कि जब सुखविंदर और सुधीर के सामने CCTV फुटेज रखी गुड गई तो दोनों ने यह माना कि उन्होंने जानबूझकर पीड़िता को ड्रग्स दिए थे। इसको पीने के बाद ही पीड़िता अपने होश में नहीं रही। बिश्नोई ने बताया कि दोनों आरोपियों को आईपीसी की धारा 302 और 34 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

वहीं सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) का हिसार में अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। फौगाट की बेटी यशोधरा और परिवार के अन्य सदस्यों ने ऋषि नगर में श्मशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी। यशोधरा ने ही उनकी चिंता को मुखाग्नि दी। उनका पार्थिव शरीर बृहस्पतिवार को गोवा से उनके हिसार स्थित फार्महाउस पर पहुंचाया गया था। हरियाणा के मंत्री एवं हिसार के भाजपा के विधायक कमल गुप्ता और पार्टी के नेता कुलदीप बिश्नोई भी फोगाट को श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

यह भी पढ़े – एसटीएफ उत्तराखंड ने सचिवालय रक्षक भर्ती परीक्षा में आयोग कार्यालय से पेन ड्राइव की मदद से पेपर चुराने वाला अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

आपको ये बता दे की फोगाट(Sonali Phogat) की कथित तौर पर तबियत खराब होने के बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया था लेकिन वहाँ पहुंचने से पहले ही उनकी मृत्यु हो चुकी थी। कुछ वर्ष पहले उनके पति का भी रहस्यमय परिस्थितियों में निधन हो गया था। शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने के कारण फोगाट की मौत होने की आशंका जताई गई थी। हालांकि शव का पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद अंजुना पुलिस ने आप्रकार्तिक मौत के मामले में हत्या का आरोप जोड़ा और बताया कि रिपोर्ट के अनुसार शरीर पर गहरी चोट के कई निशान होने की बात भी कही गई। गोवा पुलिस ने इस संबंध में (Sonali Phogat) के दो सहयोगी सुधीर सांगवान और सुखविंदर वासी को हिरासत में लेकर पूछ्ताछ की और पूरे मामले का खुलासा किया।

Related posts

Crime News- सहारनपुर पुलिस ने एक से गिरोह का किया पर्दाफाश, महंगे फोन खरीद बेचते थे गिरोह के सदस्य, कंपनी को ऐसे लगाया लाखों का चूना

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

doonprimenews

गोकशी कर रहे बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग, इंस्पेक्टर और एक बदमाश घायल

doonprimenews

Leave a Comment