Doon Prime News
nation

जान बचाने वाले डाक्टर ने ही दो बच्चो की ली जान फिर वहा से हुआ फरार, जानिए कैसे हुआ खुलासा

डाक्टर

बुधवार को झोलाछाप डाक्टर द्वारा इलाज के बाद 2 बच्चों की मौत के बाद Health Department की Team पूरे गांव के रहवासियों का Health Test कर रही है। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Chacha Nehru में भर्ती तीसरे बच्चे के साथ पूरा परिवार उल्टी-दस्त और बुखार की चपेट में पाया गया है।

सूचना के मुताबिक बताया गया की सिमरोल के पास बाईग्राम में 3 व 5 साल के दो भाइयों की मौत के बाद झोलाछाप डाक्टर तो फरार हो गया, लेकिन अब पूरे क्षेत्र की जांच-पड़ताल की जा रही है। Health Department की Team घर-घर जाकर लोगों के Health Test कर रही है।

यह भी पढ़े- एसटीएफ उत्तराखंड ने सचिवालय रक्षक भर्ती परीक्षा में आयोग कार्यालय से पेन ड्राइव की मदद से पेपर चुराने वाला अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

वही, CMHO Dr. Satya के मुताबिक बताया गया की बुधवार को सामने आए मामले में झोलाछाप डाक्टर की जांच-पड़ताल करने के लिए उसके स्थायी पते दातोदा में Team को भेजा गया था, लेकिन उसके पहले ही डाक्टर वहा से फरार हो गया था। अब विभाग की Team पूरे क्षेत्र में इस तरह से संचालित हो रहे क्लिनिकों की जांच -पड़ताल कर रही है।

Related posts

Agnipath Scheme : इस राज्य के मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, 4 साल बाद सभी अग्निवीरो को मिलेगी सरकारी नौकरी

doonprimenews

Police द्वारा शनिवार देर रात लाखों रुपये नगद और मादक पदार्थों के साथ एक आरोपित को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

हैवानियत की हदें पार: यहां शराब पीकर हैवानों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म को दिया अंजाम, ईंट से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर की गई हत्या।

doonprimenews

Leave a Comment