Doon Prime News
tech

Apple का ये Mini मॉडल अब पाए अच्छे features के साथ Flipkart पर केवल 18,999 रूपये में

क्यूपर्टिनो बेस्ड Apple कंपनी का iPhone 12 मिनी पहला मिनी मॉडल है।जी हाँ,iPhone SE के फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया गया स्मार्टफोन लोगों के लिए काफी हैंडी है। ऐसे ही मिनी मॉडल के जरिये Apple अपने उन ग्राहकों को यह स्मार्टफोन बेचना चाहता है जिन्हें छोटे और हैंडी फोन पसंद है, इसके जरिये इस स्मार्टफोन को बढ़ावा मिलेगा।


आपको बता दें की मिनी मॉडल मार्केट में अपनी अलग जगह नहीं बना पाया था, इसलिए Apple ने अपनी 14 सीरीज को लॉन्च करने के बाद मिनी मॉडल की मैन्युफैक्चरिंग पर रोक लगा दी। जहाँ तक Apple के iPhone 12 की बात की जाए तो यह मार्केट में अपनी जगह बनाने में काफी सक्षम रहा। iPhone 12 Mini, जिसकी कीमत 69,900 रुपये थी, अब इसकी कीमत Flipkart पर 18,999 हो गई है।


वहीं Flipkart में iPhone 12 Mini का असल रेट अभी 21,901 रुपये के डिस्काउंट के बाद 37,999 रुपये है। Flipkart अपने ग्राहकों को 17,500 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है, जो अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके इसे खरीद सकते हैं। जिससे आप इसे 20,499 में खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप फेडरल बैंक डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% डिस्काउंट मिलेगा, जिसमें Flipkart 5000 रुपये तक या उससे ऊपर की खरीदी करने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट देगा। इससे Apple के iPhone 12 Mini का प्राइस 18,999 हो जायेगा।

यह भी पढ़े -*घर के बाहर शराब पीने से किया मना तो नशे में धुत युवकों ने दो सगे भाइयों पर किया लाठी डंडों और धारदार हथियार से किया हमला*


अगर इसके फीचर्स की बात करें तो iPhone 12 में आपको 5.4 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलेगा। यह स्मार्टफोन A14 bionic chip से संचालित है। वहीं Apple के iPhone 12 कैमरा की बात करें तो यह आपको रियर में 12MP ड्यूल कैमरा देगा। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए नाईट मोड के साथ 12MP truedepth फ्रंट कैमरा भी देगा। इसमें आप 4K dolby vision HDR रिकॉर्डिंग भी मिलेगी।

Related posts

Twitter में आया एक नया फीचर दो से तीन लोग कर सकेंगे ट्वीट

doonprimenews

Tecno जल्द ही अपना गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला फोन करेगा लॉन्च, MWC में किया एलान।

doonprimenews

Laptop Speed Boosting- भी लैपटॉप की स्पीड स्लो हो गई है अगर आपके तो रातों-रात बढ़ जाएगी स्पीड! ये 5 टिप्स अपनाते ही दिखेगा असर

doonprimenews

Leave a Comment