Doon Prime News
dehradun

घर के बाहर शराब पीने से किया मना तो नशे में धुत युवकों ने दो सगे भाइयों पर किया लाठी डंडों और धारदार हथियार से किया हमला

खबर ऋषिकेश के शास्त्री नगर से आ रही है। शास्त्री नगर में घर के बाहर शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत युवकों ने दो सगे भाइयों पर लाठी डंडों व धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। साथ ही बीच बचाव में आई महिलाओं समेत कई अन्य स्थानीय लोगों के साथ भी अभद्रता की। स्थानीय लोग दोनों घायल युवकों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां गंभीर रूप से घायल एक युवक को चिकित्सकों ने एम्स रेफर कर दिया।


आपको बता दें की कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक , सोमवार देर रात आईडीपीएल चौकी क्षेत्र के शास्त्री नगर में चार पांच युवक रतन सिंह नेगी के घर के बाहर कार में बैठकर शराब पी रहे थे। युवकों का शोर शराबा सुनकर रतन सिंह नेगी के बेटे प्रदीप नेगी घर से बाहर आए। प्रदीप ने युवकों को उनके घर के बाहर शराब पीने से मना किया। यह बात शराब के नशे में धुत युवकों को इतनी नागवार गुजरी की उन्होंने प्रदीप के साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी।


वहीं इस बीच प्रदीप के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उनका भाई संदीप भी बाहर आ गया। युवकों ने अपने कुछ साथियों को भी फोन कर मौके पर बुला लिया। आरोप है कि सभी ने लाठी, डंडों और धारदार हथियारों से प्रदीप नेगी और संदीप के साथ मारपीट की। स्थानीय लोग दोनों युवकों को छुड़ाने लगे तो युवकों ने महिलाओं सहित कई लोगों के साथ धक्का मुक्की और अभद्रता की।

यह भी पढ़े –*पाकिस्तान को याद आई औकाद, धमकी देने वाले रमीज राजा ने मारा यू टर्न, अब भारत पर कही ये बात*


बता दें की स्थानीय लोग दोनों युवकों को किसी तरह बचाकर उपचार के लिए एसपीएस राजकीय अस्पताल लेकर गए। संदीप नेगी की हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उनको एम्स रेफर कर दिया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी दर्शन प्रसाद काला ने बताया कि प्रदीप नेगी ने सर्वहारा नगर के एक दर्जन लोगों के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट, प्राणघातक हमला और जान से मारने की धमकी देने की तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

Doiwala:देहरादून से हल्द्वानी जा रही थी परिवहन निगम की बस, अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

doonprimenews

उत्तराखंड की मशहूर कलाकार गीता उनियाल का हुआ निधन CM धामी ने जताया दुख जानिए क्या है कारण

doonprimenews

विकासनगर : त्यूनी पुल के पास घर में लगी भीषण आग,मची अफरा -तफरी, तीन बच्चों के भी फंसे होने की संभावना

doonprimenews

Leave a Comment